सलमान-आमिर को ईद के मौके पर साथ देख फैंस ने पूछा- अंदाज अपना अपना 2 की तैयारी?
Advertisement
trendingNow11663098

सलमान-आमिर को ईद के मौके पर साथ देख फैंस ने पूछा- अंदाज अपना अपना 2 की तैयारी?

Eid 2023: ईद के मौके पर सोशल मीडिया पर एक फोटो काफी तेजी से वायरल हो रही है. इस फोटो में बॉलीवुड के दो खान को एक साथ देखकर उनके फैंस जैसे खुशी से झूम उठे. कई लोगों को इस फोटो को देखने के बाद अंदाज अपना अपना (Andaz Apna Apna) में निभाई गई उनकी जोड़ी याद आ गई.  

सलमान-आमिर को ईद के मौके पर साथ देख फैंस ने पूछा- अंदाज अपना अपना 2 की तैयारी?

Salman Khan Aamir Khan: बॉलीवुड के सेलिब्रिटीज के घर में भी ईद के मौके पर काफी रौनक देखने को मिलती है. सलमान खान और आमिर खान ने इस साल ईद साथ में मनाई है. बॉलीवुड के भाईजान और बॉलीवुड के परफेक्शनिस्ट को वायरल हो रही इस फोटो में एक साथ देखकर लोग अलग-अलग प्रतिक्रियाएं देते दिखाई दे रहे हैं. पहले आप भी सोशल मीडिया (Instagram) पर आग की तरह फैल रही इस फोटो को देख लीजिए...

स्माइल करते दिखे दोनों खान

इस फोटो में आप सलमान खान और आमिर खान को एक साथ खड़े होकर पोज करते हुए देख सकते हैं. दोनों के चेहरे की स्माइल देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि एक साथ ईद मनाकर दोनों ही काफी ज्यादा खुश हैं. सलमान खान (Salman Khan) ने इस फोटो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया है.

कैप्शन में लिखा- चांद मुबारक

सलमान खान ने जहां ब्लैक कलर की शर्ट और मैचिंग की पैंट पहनी हुई है तो वहीं आमिर खान (Aamir Khan) ब्लू टी-शर्ट और ब्लैक डेनिम में काफी ज्यादा हैंडसम लग रहे हैं. सलमान खान के घर के किसी कमरे के अंदर क्लिक की गई इस तस्वीर को पोस्ट कर एक्टर ने कैप्शन में लिखा है, चांद मुबारक. कमेंट सेक्शन में कई सेलेब्ज भी अपनी अलग-अलग प्रतिक्रियाएं देते दिखाई दिए.

तेजी से वायरल हो रही है फोटो

इस फोटो को देखने के बाद कमेंट सेक्शन में कई सोशल मीडिया यूजर्स अंदाज अपना अपना 2 की डिमांड करने लगे. 1994 में रिलीज हुई अंदाज अपना अपना (Andaz Apna Apna) में सलमान और आमिर की जोड़ी को खूब पसंद किया गया था. आपको याद दिला दें कि इस फिल्म में सलमान ने प्रेम और आमिर ने अमर का किरदार निभाया था.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news