सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग पर पिता सलीम खान ने तोड़ी चुप्पी, दिया ये बयान
Advertisement

सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग पर पिता सलीम खान ने तोड़ी चुप्पी, दिया ये बयान

Salman Khan Father Salim Khan: हाल ही में सलमान खान के मुंबई मे स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर फायरिंग की खबरें सामने आईं, जिन्होंने सभी को हौरान और परेशान कर दिया. इसी बीच सलमान के पिता सलीम खान का भी रिएक्शन सामने आ रहा है. 

सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग पर पिता सलीम खान ने तोड़ी चुप्पी

Salim Khan On Firing Outside Salman Khan House: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान काफी समय से गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के निशाने पर हैं. हालांकि, इस मामले पर अभी तक कोई बड़ा फैसला नहीं आया है, लेकिन साल 2022 में पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या करने के बाद लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान को खुली धमकी दी थी. इसके बाद सलमान की सुरक्षा कड़ी कर दी गई. हालांकि, ईद-उल-फितर के ठीक दो दिन बाद यानी आज, 14 अप्रैल को उनके घर के बाहर फायरिंग की गई. 

इस खबर के सामने आने के बाद हर कोई हैरान है और परेशान हो गया है. हालांकि, इसको लेकर अभी तक सलमान खान का कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है, लेकिन इसी बीच सलमान के पिता सलीम खान का भी रिएक्शन सामने आ रहा है. उन्होंने इस मामले में न्यूज 18 से बात करते हुए अपनी प्रतिक्रिया साझा की, जिसमें उन्होंने सभी से ये कहा कि चिंता की कोई बात नहीं है. टाइम्स नाउ को दिए एक इंटरव्यू में सलमान के एक करीबी दोस्त ने खुलासा किया कि वे अपने परिवार को लेकर परेशान हैं. 

सलीम खान का आया रिएक्शन 

सीएनएन न्यूज18 से बात करते हुए सलीम खान ने कहा, 'बताने को कुछ नहीं है. वो केवल प्रचार चाहते हैं, चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है'. सीएनएन न्यूज18 की खबर के मुताबिक, रविवार सुबह बाइक सवार दो लोगों ने सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर गोलियां चलाईं. बताया जा रहा है कि ये गोलियां हवा में चलाई गईं थी. घटना के बाद सलमान के घर के आसपास सुरक्षा और कड़ी कर दी गई है. फायरिंग के मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. 

साई पल्लवी ने कैटरीना कैफ के गाने 'शीला की जवानी' पर किया जबरदस्त डांस; देखते ही देखते वायरल हो गया VIDEO

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

आरोपियों की तलाश में लगी पुलिस 

वहीं, पुलिस से जुड़े सूत्रों की माने तो, गोलीबारी में 7.62 हथियार का इस्तेमाल किया गया. सूत्रों ने कहा कि बाइकर्स वेस्टर्न एक्सप्रेस हाईवे की ओर गए. ऐसी संभावना है कि वे लोग अब तक मुंबई से बाहर निकल गए होंगे. पुलिस सूत्रों ने ये भी बताया कि शूटर महाराष्ट्र के बाहर के हैं. मुंबई पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की जांच कर आरोपियों को पकड़ने की कोशिशों में लगी हैं. बता दें. ईद के मौके पर सलमान ने एआर मुरुगादॉस के साथ अपनी नई फिल्म 'सिकंदर' की घोषणा भी की, जो अलगे साल ईद पर रिलीज होने वाली है.

Trending news