Salaar Trailer: एनिमल के धमाके बीच ये कमाल का रिकॉर्ड बना दिया सालार ने, जान लीजिए क्या मिलेगा फिल्म में
Advertisement

Salaar Trailer: एनिमल के धमाके बीच ये कमाल का रिकॉर्ड बना दिया सालार ने, जान लीजिए क्या मिलेगा फिल्म में

Prabhas: एक तरफ एनिमल ने बॉलीवुड में नए रिकॉर्ड बनाए, दूसरी तरफ कल ही रिलीज हुए सालार के ट्रेलर ने भी धमाका किया. लोगों ने सिर आंखों पर बैठा कर इसका स्वागत किया और देखते-देखते सालार पार्ट 1 सीजफायर का ट्रेलर नए कीर्तिमान बनाने लगा. जानिए...

 

 

Salaar Trailer: एनिमल के धमाके बीच ये कमाल का रिकॉर्ड बना दिया सालार ने, जान लीजिए क्या मिलेगा फिल्म में

Animal: कल बीता शुक्रवार फिल्मवालों के लिए कमाल का साबित हुआ. बॉलीवुड में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की एनिमल ने बॉक्स ऑफिस (Animal Box Office) पर गदर 2 और जवान के रिकॉर्ड तोड़े. साथ ही साउथ में भी फिल्म का कमाल दिखा. मगर शाम होते-होते जब प्रभास की सालार का ट्रेलर आया, तो आते ही सब तरफ छा गया. पांच भाषाओं में रिलीज होने वाली इस फिल्म के ट्रेलर ने सिर्फ 18 घंटे ही 100 मिलियन व्यू के रिकॉर्ड ब्रेकिंग नंबर को छू लिया. हर तरफ सालार की चर्चा होने लगी. सबसे यह ट्रेलर तेलुगु में रिलीज हुआ और उसके कुछ समय बाद हिंदी (Salaar Hindi Trailer) में भी आया. हिंदी के दर्शक भी यह ट्रेलर देखकर हैरान रह गए. आपको जानकर आश्चर्य होगा कि सालार पार्ट वनः सीजफायकर के हिंदी ट्रेलर को अभी तक 50 मिलियन व्यू मिल चुके हैं.

खानसार का साम्राज्य
होम्बले फिल्म्स की सालार पार्ट 1: सीजफायर यकीनन इस साल की सबसे बहु-प्रतीक्षित फिल्मों में से है. फिल्म के धमाकेदार ट्रेलर के साथ केजीएफ डायरेक्टर प्रशांत नील और बाहुबली एक्टर प्रभास की जोड़ी ने वाकई हर किसी को हैरान कर दिया है. फिल्म में खानसार नाम की जगह की विशाल दुनिया दिखाई गई है. हर कोई अब इस दुनिया को देखना चाहता है. लोग ट्रेलर को बार-बार देख रहे हैं और इसलिए महज 18 घंटों में ही इसे 100 मिलियन व्यूज हासिल हुए हैं. वास्तव में यहां दिखाए गए खानसार के विशाल साम्राज्य की झलक में ही यह साफ हो गया है कि इसमें घुसना बेहद मुश्किल है. ऐसे में अंदर होने वाले षड्यंत्रों से कोई कैसे मुकाबला कर पाएगा.

एक्शन और इमोशन
सालार एक जबरदस्त एक्शन फिल्म होने के साथ-साथ इमोशनल कहानी भी है. दोस्ती सालार की कहानी के केंद्र में है. यह दो अलग-अलग मिजाज वाले दोस्तों की कहानी है. जो एक-दूसरे के लिए जान तक देने के लिए तैयार रहते है, लेकिन फिर कैसे एक-दूसरे के दुश्मन बन बैठते है. यह देखना वाकई दिलचस्प होगा. ट्रेलर में दिख रहे एक्शन की जमकर तारीफ हो रही है. एक्शन और सिनेमैटोग्राफी इंटरनेशनल लेवल के नजर आ रहे हैं. ट्रेलर ने फिल्म के फैन्स और ऑडियंस का उत्साह बढ़ा दिया है. सोशल मीडिया पर इसकी खूब चर्चा है. माना जा रहा है कि यह एक्शन फिल्म भारतीय सिनेमा में नए बेंचमार्क स्थापित करेगी. फिल्म में प्रभास, श्रुति हासन, पृथ्वीराज सुकुमारन और जगपति बाबू अहम भूमिकाओं में हैं. सालार पार्ट वन 22 दिसंबर को हिंदी, तमिल, तेलुगु कन्नड़ और मलयालम में सिनेमाघरों में आएगी. उसी दिन इसके सामने शाहरुख खान की डंकी भी रिलीज हो रही है.

Trending news