सुनील शेट्टी के बेटे अहान के महंगे खर्चों की वजह से डिब्बाबंद हो रही 'सनकी'? साजिद नाडियाडवाला ने बताई सच्चाई
Advertisement
trendingNow12340260

सुनील शेट्टी के बेटे अहान के महंगे खर्चों की वजह से डिब्बाबंद हो रही 'सनकी'? साजिद नाडियाडवाला ने बताई सच्चाई

Ahan Shetty Sanki: साजिद नाडियाडवाला के प्रोडक्शन हाउस ने उन दावों पर रिएक्शन दिया है, जिनमें कहा जा रहा था कि निर्माता अहान शेट्टी की फिल्म 'सनकी' को ज्यादा खर्चे की वजह से डिब्बाबंद कर रहे हैं.

अहान शेट्टी की फिल्म को लेकर साजिद नाडियाडवाला का बड़ा ऐलान

Ahan Shetty Sanki: साजिद नाडियाडवाला के प्रोडक्शन हाउस नाडियाडवाला ग्रैंडसन ने उन रिपोर्ट्स पर रिएक्शन दिया है, जिनमें दावा किया गया कि निर्माता अहान शेट्टी के महंगे खर्चों की वजह से 'सनकी' को डिब्बाबंद कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर इन अफवाहों पर अपना रिएक्शन देते हुए प्रोडक्शन हाउस ने कहा है कि ये अफवाहें सच नहीं हैं और फिल्म की शूटिंग अगले महीने होने वाली है.

साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) के प्रोडक्शन हाउस के एक्स अकाउंट (पूर्व में ट्विटर) पर एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में उन्होंने एक न्यूज का स्क्रीनशॉट लगाया. इसके बाद उन्होंने सफाई देते हुए लिखा, ''हम 18 अगस्त से 'सनकी' शुरू कर रहे हैं. हम सभी मीडिया हाउस से अनुरोध करते हैं कि वे ऐसी अफवाहों से बचें और खबर छापने से पहले हमारे साथ क्लैरिफाई करें!''

रिपोर्ट के मुताबिक, अहान की टीम की खर्चों की वजह से फिल्म को डिब्बाबंद करने की धमकी
बता दें कि इस हफ्ते की शुरुआत में बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि अहान शेट्टी (Ahan Shetty) की फिल्म ने साजिद नाडियाडवाला को नाराज और निराश कर दिया है. यह दावा किया गया था कि साजिद नाडियाडवाला ने अपने 'पुराने दोस्त' सुनील शेट्टी से वादा किया था कि वह अहान को उनकी पहली फिल्म 'तड़प' के बॉक्स ऑफिस पर असफल होने के बाद दूसरा मौका देंगे. जब फिल्म की शूटिंग चल रही थी, तो साजिद नाडियाडवाला ने लीड एक्टर की टीम के ज्यादा खर्चों के कारण फिल्म को बंद करने की धमकी दी. 

दिमाग की कसरत करवा देंगी ये 5 वेब सीरीज, शर्त लगा लीजिए आखिर तक नहीं बता पाएंगे कौन है कातिल

लीड एक्टर की टीम के खर्चे देखे तो नाराज हो गए थे साजिद नाडियाडवाला: रिपोर्ट
रिपोर्ट के मुताबिक इनसाइडर ने बताया, ''जब साजिद नाडियाडवाला ने अपने लीड एक्टर की टीम के खर्चे देखे तो नाराज हो गए.अहान की टीम के खर्चे- (बाल, मेक-अप, स्पॉट, स्टाइलिस्ट, ड्राइवर, शेफ, ट्रेनर इत्यादि), प्रोडक्शन के पास गए तो ये इतने ज्यादा थे कि साजिद ने फिल्म को बंद करने की धमकी दी. 

दो बार टूटी शादी, Ex पति ने एक्ट्रेस पर किए जुल्म, क्या 4 चार साल छोटे एक्टर से तीसरी शादी कर रहीं 2 बेटियों की मां?

सुनील शेट्टी का मदद देने का भी किया गया रिपोर्ट में दावा
रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया कि सुनील शेट्टी को साजिद नाडियाडवाला से यह अनुरोध करने के लिए आगे आना पड़ा कि वह इस प्रोजेक्ट को जाने नहीं दें. इतना ही नहीं, बॉलीवुड अभिनेता ने ज्यादा खर्चों के मामले में साजिद की मदद करने की भी पेशकश की.

Trending news