सैफ अली खान करना चाहते थे विजय सेतुपति वाला रोल, फिर डायरेक्टर ने क्यों कर दिया मना
Advertisement
trendingNow12043439

सैफ अली खान करना चाहते थे विजय सेतुपति वाला रोल, फिर डायरेक्टर ने क्यों कर दिया मना

Sriram Raghavan's Merry Christmas: सैफ अली खान ने श्रीराम राघवन की पहली फिल्म 'एक हसीना था' में खलनायक की भूमिका निभाई थी. सैफ अली खान श्रीराम राघवन की लेटेस्ट फिल्म 'मेरी क्रिसमस' में विजय सेतुपति वाला रोल करना चाहते थे, लेकिन डायरेक्टर ने मना कर दिया. कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की सस्पेंस थ्रिलर 12 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

 

जब डायरेक्टर ने किया मना तो सैफ अली खान हो गए अपसेट

Sriram Raghavan's Merry Christmas: 12 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार 'मेरी क्रिसमस' ने अपने ट्रेलर से ही दर्शकों का ध्यान खींच लिया है. इस फिल्म में  इसमें कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की दिलचस्प जोड़ी पहली बार दिखाई देगी. यह एक सस्पेंस थ्रिलर है. 2018 में उनकी आखिरी व्यावसायिक रूप से सफल रिलीज 'अंधाधुन'  थी. एक लेटेस्ट इंटरव्यू में फिल्ममेकर ने बताया कि 'मेरी क्रिसमस' के लिए विजय सेतुपति उनकी पहली पसंद नहीं थे. उन्होंने कहा कि सैफ अली खान को यह रोल पसंद आया था, लेकिन उन्होंने सैफ को कास्ट करने से इनकार कर दिया, क्योंकि वह फिल्म के लिए एक फ्रैश जोड़ी चाहते थे.

बदलापुर के डायरेक्टर ने पिंकविला से बात करते हुए कहा, ''हुआ यह था कि मैं अंधाधुन (2018 में रिलीज) के बाद कैटरीना से यूं ही मिला था, और हम कुछ करने पर चर्चा कर रहे थे. और मेरे पास यह कहानी थी. जैसे ही मैंने शुरू किया- 'मैंने कहा ठीक है. वह इसमें शानदार होंगी. लेकिन लीड हीरो कौन होगा? मैं एक बहुत ही अनोखी तरह की जोड़ी चाहता था, क्योंकि यही कहानी की आवश्यकता है.दोनों को एक दूसरे से किसी तरह का कोई बैगेज नहीं मिलना चाहिए था. इसलिए मेरी मुलाकात एक और अभिनेता से हुई, जिसे भी यह भूमिका पसंद आई. तब मैंने उन्हें सॉरी कहा, क्योंकि वह पहले कैटरीना के साथ पहले भी काम कर चुके हैं.''

विजय सेतुपति वाला रोल करना चाहते थे सैफ अली खान
जब कैटरीना कैफ ने उनसे पूछा कि वह किस अन्य अभिनेता के बारे में बात कर रहे हैं तो श्रीराम ने उत्तर दिया, "सैफ अली खान". श्रीराम राघवन ने कहा, "मैं उनसे (सैफ अली खान) मिला और बाद में जब मैंने उन्हें 'नहीं' कहा तो वह थोड़ा नाराज हो गए. उस समय, मैंने विजय (सेतुपति) को कास्ट नहीं किया था. मैं बस कह रहा था, 'नहीं, मुझे कुछ नया चाहिए. मुझे नहीं पता कि मैं क्या ढूंढ रहा हूं.'' सैफ अली खान ने श्रीराम राघवन की पहली फिल्म में खलनायक की भूमिका निभाई थी. यह फिल्म थी- एक हसीना थी, जिसमें उनकी जोड़ी उर्मिला मातोंडकर के साथ थी.

दो भाषाओं में रिलीज होगी फिल्म
'मेरी क्रिसमस' को दो अलग-अलग सहायक कलाकारों के साथ दो भाषाओं हिंदी और तमिल में शूट किया गया है. हिंदी वर्जन में संजय कपूर, विनय पाठक, प्रतिमा कन्नन और टीनू आनंद हैं. जबकि तमिल वर्जन में राधिका सरथकुमार, शनमुगराजा, कविन जय बाबू और राजेश विलियम्स हैं. दोनों वर्जन में राधिका आप्टे और अश्विनी कालसेकर का विशेष कैमियो है.

Trending news