करीना कपूर के साथ डेटिंग के वक्त सैफ अली खान को मिली थी रानी मुखर्जी से खास सलाह, एक्टर ने किया खुलासा
Advertisement
trendingNow12076130

करीना कपूर के साथ डेटिंग के वक्त सैफ अली खान को मिली थी रानी मुखर्जी से खास सलाह, एक्टर ने किया खुलासा

Saif Ali Khan: सैफ अली खान ने करीना कपूर के साथ डेटिंग के दौरान रानी मुखर्जी द्वारा दी गई एक अहम सलाह के बारे में खुलकर बात की है. उन्होंने बताया कि रानी मुखर्जी द्वारा दी गई सलाह ना सिर्फ उनकी डेटिंग के दिनों में काम आई, बल्कि शादी के बाद भी वह अहम बनी हुई है.

 

सैफ अली खान को रानी मुखर्जी से मिली थी कौन सी सलाह?

Saif Ali Khan: सैफ अली खान हाल ही में तब सुर्खियों में आए, जब उन्हें ट्राइसेप सर्जरी के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था. हमने देखा कि कैसे उनकी पत्नी करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) अभिनेता के डिस्चार्ज होने और घर लौटने तक हर मिनट उनके साथ थीं. वास्तव में सैफ और करीना बॉलीवुड के सबसे पावर कपल्स में से एक हैं और  कोई भी इससे इनकार नहीं कर सकता है. हमने अक्सर उन्हें अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए सुना है, लेकिन हाल ही में सैफ अली खान ने एक हैरान करने वाला खुलासा किया है और बताया कि उनके और करीना के खुशहार जीवन में रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) की क्या भूमिका थी. 

टाटा प्ले बिंज के 'नाउ बिंजिंग' के आगामी एपिसोड में एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने करीना और अपने रिश्ते के बारे में बताया. सैफ अली खान ने चुटकी लेते हुए कहा कि कई फिल्मों में उनकी सह-कलाकार रानी मुखर्जी उनकी पत्नी करीना कपूर खान के साथ उनके रिश्ते में महत्वपूर्ण साबित हुईं. दरअसल यह रानी मुखर्जी की सलाह थी, जिसने सैफ को उनकी वर्तमान पत्नी के साथ डेटिंग करने में मदद की. रानी मुखर्जी के साथ अपनी दोस्ती के बारे में बात करते हुए सैफ अली खान ने कहा कि रानी वास्तव में अद्भुत हैं और उनकी दोस्ती समय के साथ और गहरी हो गई है.

रानी ने करीना के साथ डेटिंग के वक्त दी थी सैफ को सलाह
सैफ के साथ एक शूटिंग के दौरान रानी मुखर्जी अपने जीवन के प्यार से दूर थीं और उन्होंने सैफ अली खान को सुझाव दिया, "आइए बिना रुके शूटिंग करते हैं, इसे खत्म करते हैं, और एक दिन की भी छुट्टी नहीं लेते हैं." उन्होंने यह भी कहा, ''आप करीना के साथ बाहर जा रहे हैं और मैं बहुत खुश हूं. मैं आपको कुछ सलाह दूंगी - इसे घर के दो नायकों के रूप में सोचें.''

आज भी रानी की सलाह पर अमल करते हैं सैफ
सैफ मानते हैं कि उन्होंने रानी की बातों का सार समझ लिया था और आज भी उनकी सलाह पर अमल करते हैं. उन्होंने आगे कहा कि यह घर की भलाई में योगदान देने वाले दो बराबर लोगों के बारे में है, "जब एक काम कर रहा होता है, तो दूसरा बच्चों की देखभाल कर रहा होता है."

सैफ मानते हैं इसे बहुत ही शानदार सलाह
सैफ अली खान ने यह भी कहा कि वह अब समझते हैं कि यह एक उत्कृष्ट सलाह थी, जो लैंगिक भूमिकाओं की जटिलताओं को छूती थी. उनके अनुसार रानी मुखर्जी इस सवाल को संबोधित कर रही थीं कि क्या एक पत्नी के लिए बड़े पैमाने पर काम करना स्वीकार्य है, जबकि पति बच्चों और घर की देखभाल करता है. सैफ को जो समझ आया वो था कि रानी ये कहना चाहती थीं - ''उसे समानता का सम्मान प्रदान करें''.  इसी पर वह जोर दे रही थी.

Trending news