साई पल्लवी ने कैटरीना कैफ के गाने 'शीला की जवानी' पर किया जबरदस्त डांस; देखते ही देखते वायरल हो गया VIDEO
Advertisement
trendingNow12203979

साई पल्लवी ने कैटरीना कैफ के गाने 'शीला की जवानी' पर किया जबरदस्त डांस; देखते ही देखते वायरल हो गया VIDEO

Sai Pallavi: साउथ एक्ट्रेस साई पल्लवी जल्द ही रितेश तिवारी की मच अवेटेड फिल्म 'रामायण' में मां सीता के किरदार में नजर आने वाली हैं, जिसको लेकर उनके फैंस बेसब्री से इसकी रिलीज का वेट कर रहे हैं. इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस कैटरीना के फेमस गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं. 

साई पल्लवी ने कैटरीना कैफ के गाने 'शीला की जवानी' पर किया जबरदस्त डांस

Sai Pallavi Viral Dance Video: जल्द ही फिल्म निर्देशक नितेश तिवारी के निर्देशन में बन रही 'रामयण' में नजर आने वाली साउथ एक्ट्रेस साई पल्लवी माता सीता के किरदार में नजर आने वाली हैं. फिल्म में उनके साथ कई और स्टार्स भी नजर आने वाले हैं, जिनमें से रणबीर कपूर भगवान राम के किरदार में नजर आएंगे. ऐसे में साई के फैंस उनको माता सीता के किरदार में देखने के लिए बेसब्र हुआ जा रहे हैं और इसकी रिलीज का वेट कर रहे हैं. 

इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें साई पल्लवी बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के फेमस गाने 'शीला की जवानी' पर जोरदार डांस करती नजर आ रही हैं. वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और काफी पसंद भी किया जा रहा है. दरअसल, ये वीडियो साई के कॉलेज के दिनों का है, जब उन्होंने एक फंक्शन के दौरान वहां स्टेज पर कैटरीना के गाने पर डांस किया था, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है. 

कैटरीना के गाने पर किया जबरदस्त डांस 

वीडियो में साई बेबी पिंक टॉप के साथ व्हाइट क्रॉप शर्ट को बांधे और धोती पैंट पहने नजर आ रही हैं. साथ ही उनके चेहरे पर गजब का जोश देखने को मिल रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ और लड़कियां भी स्टेज पर आकर साई को जॉइन करती हैं. वीडियो के बेहद पसंद किया जा रहा है. वीडियो को Youtube Telugu पर शेयर किया गया है. साई पल्लवी ने अपने करियर की शुरुआत मलयालम फिल्म 'प्रेमम' से की थी, जिसमें उन्होंने मलार का किरदार निभाया था. इसी फिल्म से वो काफी पॉपुलर हो गई थीं. 

मिलिए 'अमर सिंह चमकीला' के बच्चों से, जिन्होंने उनकी विरासत को आज भी जिंदा रखा है 

साई पल्लवी का वर्कफ्रंट 

वहीं, अगर उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो साई पल्लवी जल्द ही नितेश तिवारी की 'रामायण' में नजर आने वाली हैं, जिसमें रणबीर कपूर के अलावा यश, सनी देओल, विजय सेतुपति, लारा दत्ता और नवीन पॉलीशेट्टी जैसे कलाकार भी नजर आने वाले हैं. इसके अलावा साई जल्द ही आमिर खान की पहली फिल्म में उनके बेटे जुनैद खान के साथ भी नजर आने वाली हैं. साथ ही उनके कई और प्रोजेक्ट्स भी पाइपलाइन में हैं, जिसमें तमिल फिल्म 'अमरन' भी शामिल है. 

Trending news