सुष्मिता सेन कर रहीं सिंगल होने का दावा, इधर रोहमन शॉल ने खोली पोल! बोले- 'हम 6 साल से...'
Advertisement
trendingNow12350819

सुष्मिता सेन कर रहीं सिंगल होने का दावा, इधर रोहमन शॉल ने खोली पोल! बोले- 'हम 6 साल से...'

Sushmita Sen-Rohman Shawl: सुष्मिता सेन ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया था, जहां एक्ट्रेस ने खुद को 3 साल से सिंगल बताया था. लेकिन एक्ट्रेस के एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल का सुष्मिता सेन संग रिश्ते पर कुछ और ही कहना है. 

सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल

Rohman Shawl on Relation with Sushmita Sen: 48 साल की हो चुकीं बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर ही लाइमलाइट का हिस्सा बनी रहती हैं. सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने अभी तक शादी नहीं की है, लेकिन उनका नाम कई लोगों के साथ जुड़ चुका है. सुष्मिता सेन ने हाल ही में अपने रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर एक इंटरव्यू भी दिया था, जहां एक्ट्रेस ने बताया था कि वह बीते 3 साल से सिंगल हैं और अभी अपनी लाइफ के इस फेज को एन्जॉय कर रही हैं. वहीं अब सुष्मिता सेन के एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल (Rohman Shawl) जो अक्सर ही एक्ट्रेस के साथ नजर आते हैं ने एक इंटरव्यू में हैरान करने वाली बात कह दी है. रोहमन का कहना है कि सुष्मिता और उन्हें रिलेशनशिप में 6 साल हो गए हैं...!

रोहमन शॉल ने सुष्मिता सेन संग रिश्ते पर की बात 

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen Ex Boyfriend) के एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल ने हाल ही में इंस्टैंट बॉलीवुड को एक इंटरव्यू दिया है. जहां रोहमन शॉल ने कहा कि वह पिछले 6 सालों से उनके (सुष्मिता सेन) के साथ हैं और ये एक ऐसा रिश्ता है, जिसे वह संजोकर रखते हैं. सुष्मिता सेन के बाद रोहमन शॉल का इंटरव्यू सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.  

क्या ठंडे बस्ते में खिसकी 'गोलमाल 5'? कॉमेडी फ्रेंचाइजी पर रोहित शेट्टी बोले- 'नहीं हो सकता कि...'  

2021 में किया था ब्रेकअप का ऐलान

सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल (Rohman Shawl News) ने साल 2021 के दिसंबर में सोशल मीडिया पर अपने ब्रेकअप का ऐलान किया था. रोहमन से ब्रेकअप के बाद सुष्मिता सेन का ललित मोदी संग नाम जुड़ा. लेकिन जब एक्ट्रेस को साल 2023 में हार्ट अटैक पड़ा, उसके बाद से रोहमन शॉल, सुष्मिता सेन के साथ हरदम नजर आते हैं. ऐसे में सोशल मीडिया पर कयासबाजी हो रही है कि सुष्मिता सेन और रोहमन एक बार फिर साथ आ गए हैं. लेकिन सुष्मिता ने इनबातों को नकारा है और खुद को सिंगल बताया है. 

ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रहीं हिना खान की ढाल बनकर खड़े हैं बॉयफ्रेंड रॉकी, एक्ट्रेस ने शेयर की फोटो और लिखा- 'मेरी ताकत...'  

Trending news