Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani ने 10वें दिन तोड़ा रिकॉर्ड, रणवीर-आलिया की टॉप फिल्मों में शामिल
Advertisement
trendingNow11813881

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani ने 10वें दिन तोड़ा रिकॉर्ड, रणवीर-आलिया की टॉप फिल्मों में शामिल

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani के ताबड़तोड़ कलेक्शन ने कई रिकॉर्ड ब्रेक कर दिए हैं. इतना ही नहीं अब 10 दिन में इस फिल्म ने इतना ज्यादा कलेक्शन कर लिया है कि ये रणवीर-आलिया की टॉप फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो गई है.

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी ने 10वें दिन तोड़े रिकॉर्ड

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani: रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की रफ्तार ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है. करण जौहर ने इस फिल्म के साथ 7 साल बाद बतौर डायरेक्टर कम बैक किया और फिल्म के ताबड़तोड़ कलेक्शन ने कई रिकॉर्ड ब्रेक कर दिए हैं. इतना ही नहीं अब 10 दिन में इस फिल्म ने इतना ज्यादा कलेक्शन कर लिया है कि ये रणवीर-आलिया की टॉप फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो गई है.

दूसरे संडे जबरदस्त कमाई
इस फिल्म ने शुरुआत से ही बॉक्स ऑफिस पर पकड़ बनाई हुई है. ये फिल्म 28 जुलाई को रिलीज हुई थी.लेकिन दूसरे हफ्ते से बॉक्स ऑफिस पर इतना शानदार कलेक्शन किया है कि जबरदस्त जंप देखने को मिला. दूसरे हफ्ते के शुक्रवार को फिल्म ने 6.75 करोड़, शनिवार को 11.50 करोड़ और रविवार को 13.50 करोड़ का कलेक्शन किया. यानी कि दूसरे हफ्ते का कलेक्शन 31.75 करोड़ रहा और 10 दिनों का कलेक्शन मिलाकर 105.08 करोड़ हुआ.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt  (@aliaabhatt)

 

सबसे कमाऊ फिल्मों में शामिल
रणवीर (Ranveer Singh) और आलिया की फिल्म का बजट 160 करोड़ बताया जा रहा है. ऐसे में लागत निकालकर फिल्म को कमाई करने से कुछ कदम दूर है. लेकिन इतना जरूर है कि 10 दिनों के आंकड़े ने फिल्म को रणवीर आलिया की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म की लिस्ट शामिल कर दिया है.

 

 

आलिया की ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म
ब्रह्मास्त्र- 250 करोड़
गली बॉय - 140 करोड़
गंगूबाई काठियावाड़ी - 132 करोड़
राजी - 124 करोड़ 
बद्रीनाथ की दुल्हनिया -  118 करोड़
रॉकी और रानी की प्रेम कहानी- 105 करोड़

 

 

रणवीर की फिल्मों की लिस्ट
पद्मावत - 302 करोड़
सिम्बा - 240 करोड़
बाजीराव मस्तानी- 184 करोड़
गली बॉय - 140 करोड़
राम लीला - 105 करोड़
रॉकी और रानी की प्रेम कहानी- 105 करोड़

Trending news