Bollywood Actor: क्या तीसरी बार मां-बाप बनने वाला है बॉलीवुड का ये कपल? खबरों पर एक्टर ने किया रिएक्ट
Advertisement
trendingNow11866489

Bollywood Actor: क्या तीसरी बार मां-बाप बनने वाला है बॉलीवुड का ये कपल? खबरों पर एक्टर ने किया रिएक्ट

Genelia DSouza and Riteish Deshmukh: एक्ट्रेस जेनेलिया डीसूजा की बीते दिनों कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं, जिसके बाद एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की अटकलें लगने लगी थीं. जिनपर अब रितेश देशमुख ने अपना रिएक्शन दिया है.

रितेश देशमुख और जेनेलिया डीसूजा

Genelia DSouza and Riteish Deshmukh Third Pregnancy:  फिल्म इंडस्ट्री के मोस्ट पॉपुलर कपल जेनेलिया डीसूजा (Genelia DSouza) और रितेश देशमुख के तीसरी बार पैरेंट्स बनने की खबरें कई दिनों से सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही हैं. जेनेलिया के तीसरी बार मां बनने की खबरों पर रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) ने अपना रिएक्शन दिया है. एक्टर का कहना है कि उन्हें 2-3 और बच्चे होने से कोई दिक्कत नहीं है, लेकिन दुर्भाग्य से यह सच नहीं है. 

क्यों उड़ी जेनेलिया की प्रेग्नेंसी की अफवाह?

दरअसल, जेनेलिया डीसूजा (Genelia DSouza Pregnancy) और रितेश देशमुख कुछ दिन पहले एक इवेंट में पहुंचे थे. जहां जेनेलिया पर्पल कलर की लूज ड्रेस पहने पैपराजी के कैमरे के सामने पोज देती नजर आई थीं. इस दौरान एक्ट्रेस बार-बार हाथ से अपना टमी फैट कवर कर रही थीं, जिसके बाद नेटीजन्स को लगने लगा कि वह तीसरी बार प्रेग्नेंट हैं. प्रेग्नेंसी की खबरें खूब सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद रितेश देशमुख ने सोशल मीडिया पर एक खबर का स्क्रीनशॉट शेयर करके सच बताया है. बता दें जेनेलिया डीसूजा और रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh Children) के दो बेटे हैं, बड़े बेटे रियान का जन्म 2014 में तो छोटे बेटे राहिल का जन्म साल 2016 में हुआ था. 

fallback

फिल्म के सेट पर हुआ प्यार!

एंटरटेनमेंट खबरों की मानें तो एक्ट्रेस जेनेलिया डीसूजा (Genelia DSouza Films) और रितेश देशमुख की मुलाकात फिल्म तुझे मेरी कसम के सेट पर हुई थी. इसी दौरान दोनों की दोस्ती हुई और फिर कुछ समय बाद ही एक्टर्स डेट करने लगे थे. जेनेलिया और रितेश ने साल 2012 में शादी कर ली थी. कपल के वर्कफ्रंट की बात करें तो जेनेलिया और रितेश (Riteish Deshmukh Movies) साल 2022 में मराठी फिल्म वेद में एक साथ दिखाई दिए थे. वहीं रिपोर्ट्स के अनुसार, एक्टर जल्द ही हाउसफुल 5 में नजर आने वाले हैं.  

Trending news