Rekha Video: छिपती-छिपाती, नजरें चुरातीं, सिर पर कपड़ा बांधें ये क्या करती दिखीं रेखा, लोगों ने किए तरह-तरह के सवाल!
Advertisement

Rekha Video: छिपती-छिपाती, नजरें चुरातीं, सिर पर कपड़ा बांधें ये क्या करती दिखीं रेखा, लोगों ने किए तरह-तरह के सवाल!

Rekha New Look: दिग्गज एक्ट्रेस रेखा (Rekha) एक बार फिर से अपने लुक को लेकर सुर्खियों में छा गई हैं. इस बार रेखा का अंदाज देख लोगों ने उनपर तरह-तरह के सवाल दागने शुरू कर दिए हैं.

रेखा

Rekha Viral Video: हिंदी सिनेमा जगत की दिग्गज एक्ट्रेस रेखा (Rekha) लंबे समय से फिल्मों में दिखाई नहीं दे रही हैं लेकिन आज भी वह अपने ग्लैमरस लुक्स और पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं. ऐसा ही कुछ इस बार भी हुआ है, रेखा (Rekha Movies) बीती रात डिजाइनर मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) के घर बेहद ही अलग अंदाज में दिखाई दीं. एक्ट्रेस ने सिर पर कपड़ा बांधा हुआ था तो पूरी बॉडी को एक बड़े से स्टॉल  से ढका हुआ था.

अतरंगी अंदाज में दिखीं रेखा...! 

डिजाइनर मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra Designs) के घर पहुंची रेखा (Rekha Saree Look) ने पैपराजी के सामने पोज तो दिए लेकिन वह हमेशा की तरह नहीं कुछ अतरंगी ही अंदाज में दिखीं. सिर पर कपड़ा बांधे, आधी रात को काला चश्मा लगाए और पूरी बॉडी पर अतरंगी ढंग से स्टॉल लपेटे रेखा (Rekha Video) को देख लोग कंफ्यूज हो गए हैं. हमेशा ग्रेसफुल दिखने वालीं रेखा गाड़ी में भी भागते-दौड़ते बैठती दिखीं.  

लोगों ने किए तरह-तरह के सवाल

रेखा (Rekha Husband) के स्टाइल को देख लोगों ने इंटरनेट पर एक्ट्रेस को लेकर तरह-तरह की बातें करनी शुरू कर दी हैं. एक यूजर ने लिखा, बुढापा आने का नाम ही नहीं ले रहा. दूसरे यूजर ने लिखा, क्या कोई  बताएगा कि सिर पर ये इन्होंने पगड़ी क्यों बांध रखी है और रात में सनग्लासेस? तीसरे ने लिखा, ऐसा लग रहा है जैसे वह खुद को किसी चीज से छिपा रही हैं, शायद झुर्ऱियां या फिर कुछ और. वहीं अन्य यूजर ने लिखा, मैंने जब भी इन्हें देखा फुल स्लीव्स और बॉटल नेक वाले कपड़ों में ही देखा है...इन्होंने कभी अपनी स्किन नहीं दिखाई हो सकता है इन्होंने बोटॉक्स केवल चेहरे पर कराया हो...! 

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news