Reena Roy Shatrughan Sinha Break Up: इस एक्ट्रेस की वजह से टूटा था रीना रॉय और शत्रुघ्न का रिश्ता, शादी के लिए दिया था 8 दिन का अल्टीमेटम!
Advertisement

Reena Roy Shatrughan Sinha Break Up: इस एक्ट्रेस की वजह से टूटा था रीना रॉय और शत्रुघ्न का रिश्ता, शादी के लिए दिया था 8 दिन का अल्टीमेटम!

Reena Roy Shatrughan Sinha के अफेयर की चर्चा 80 के दशक में खूब रही. ये दोनों एक दूसरे के इश्क में इस कदर डूबे थे कि बात शादी तक पहुंच गई थी. लेकिन एक फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच इतनी दूरियां आ गईं कि हमेशा-हमेशा के लिए एक दूसरे से अलग हो गए.

रीना रॉय और शत्रुघ्न सिन्हा

Reena Roy Shatrughan Sinha Break Up: बॉलीवुड सितारों की लव स्टोरी जितनी ज्यादा चर्चा में रहती हैं उतना ही ज्यादा उनका ब्रेकअप भी लाइमलाइट में रहता है. लेकिन सितारों की चकाचौंध भरी इस मायानगरी में कई सितारों के दिल ऐसे टूटे कि उनका दर्द जब भी छलका तो सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया. 80 के दशक में सिनेमाजगत के दो मशहूर सितारों के अफेयर की खबरें भी खूब सुर्खियों में रहीं. ये सितारे रीना रॉय (Reena Roy) और शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) थे. इन दोनों का इश्क खूब परवान चढ़ा और काफी चर्चा में भी रहा. लेकिन एक ऐसा वक्त आया जब रीना रॉय ने शत्रुघ्न को शादी के लिए अल्टीमेटम भी दे दिया था. 

हथकड़ी फिल्म ने ला दी थी दूरियां
कई मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रीना रॉय (Reena Roy) और शत्रुघ्न सिन्हा की लव स्टोरी पर ब्रेक उस वक्त लग गया था जब ये दोनों 'हथकड़ी' फिल्म की शूटिंग कर रहे थे. इस फिल्म में इन दोनों सितारों के अलावा पूनम भी थी. इस फिल्म में तीनों लीड रोल में थे लेकिन शत्रुघ्न रीना रॉय की जगह पूनम को तवज्जो देने लगे थे. हालांकि रीना रॉय सेट पर ही एक्टर पर गुस्सा करने लगी थीं.

 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rosa (@shatrughanfan555)

 

 

पूनम की तरफ अट्रैक्ट हो चुके थे शत्रुघ्न 
पूनम और शत्रुघ्न (Shatrughan Sinha) के बीच बढ़ती नजदीकियां रीना रॉय को उनसे दूर करती जा रही थीं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस वजह से फिल्म के सेट पर भी काफी तनाव का माहौल हो गया था. एक दिन रीना ने गुस्से में शत्रुघ्न से कहा था- 'आज के बाद तुम पूनम के साथ काम नहीं करोगे.' लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी, क्योंकि शत्रुघ्न पूनम की तरफ अट्रैक्ट हो चुके थे.

 

 

प्रोड्यूसर को लग गई थी भनक
इस बात की भनक हथकड़ी फिल्म के प्रोड्यूसर पहलाज निहलानी को लग गई थी. पहलाज शत्रुघ्न के करीबी दोस्त थे लेकिन इस बार वो शत्रुघ्न की बजाय रीना रॉय के सपोर्ट में थे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 'हथकड़ी' फिल्म के प्रोड्यूसर इन दोनों सितारों को 'आंधी' फिल्म में कास्ट करना चाहते थे लेकिन हुआ इसका उल्टा ही. 

शत्रुघ्न को रीना ने दिया था अल्टीमेटम

रिपोर्ट्स की मानें तो पहलाज रीना रॉय के पास इस फिल्म की बात करने पहुंचे तो एक्ट्रेस ने जवाब में कहा था- 'अपने दोस्त से पहले बात करो. मैंने मन बना लिया है. अगर वो मुझसे शादी नहीं करेंगे तो मैं आने वाले 8 दिनों में किसी और से शादी कर लूंगी. अगर वो जवाब देंगे तभी मैं आपकी फिल्म में काम करूंगी.' रीना रॉय के इस जवाब से बात नहीं बनीं और हमेशा-हमेशा के लिए शत्रुघ्न और रीना रॉय एक दूसरे से दूर हो गए. इसके बाद शत्रुघ्न सिन्हा ने पूनम से शादी कर ली और 'आंधी' फिल्म भी की लेकिन इसमें रीना रॉय नहीं थीं.

 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

 

Trending news