Reena Roy की असली बेटी नहीं हैं सोनाक्षी सिन्हा, वायरल फोटो में सामने आ गई सच्चाई
Advertisement

Reena Roy की असली बेटी नहीं हैं सोनाक्षी सिन्हा, वायरल फोटो में सामने आ गई सच्चाई

Reena Roy Daughter: 70-80 दशक की मशहूर अदाकारा रीना रॉय (Reena Roy) की बेटी की फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है और उस फोटो के देखकर लोग अपना दिला लुटा रहे हैं. 

 

फाइल फोटो

Reena Roy Daughter Viral Photo: रीना रॉय को बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक माना जाता है. उनकी खूबसूरती पर 70 और 80 दशक के एक्टर्स मर-मिटते थे. अपनी फिल्मों से ज्यादा वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती थीं. लेकिन एक समय ऐसा आया कि उन्होंने घर बसाने की सोची और फिर चकाचौंध की दुनिया को छोड़ उन्होंने शादी कर ली. रीना रॉय (Reena Roy) की आज एक बेटी भी है, जो दिखने में रीना की ही तरह बला की खूबसूरत हैं. हालांकि, रीना की बेटी की तस्वीरें काफी कम उपलब्ध हैं, लेकिन जो फोटो इंटरनेट पर मौजूद हैं उन्हें देखकर आप एक्ट्रेस की बेटी के हुस्न का पता लगा सकते हैं.

  1. रीना रॉय की बेटी की फोटो
  2. फोटो देखकर हैरान हुए लोग
  3. देखने में हसीन हैं रीना रॉय की बेटी

रीना ने की पाकिस्तानी क्रिकेटर से शादी

रीना रॉय (Reena Roy) ने अपने फिल्मी करियर में बहुत से फिल्में कीं और उनका नाम कई एक्टर्स के साथ भी जुड़ा. जिनमें से एक थे शत्रुघ्न सिन्हा. दोनों ने साथ में 16 फिल्मों में काम किया था, जिसमें से 9 हिट रही थीं. रीना और शत्रु के रिश्ते के चर्चे हर ओर होने लगे. लेकिन दोनों का रिश्ता शादी तक नहीं पहुंचा. बाद में रीना ने पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहसिन खान से शादी रचाई. लेकिन शादी के बाद भी शत्रु और रीना के अफेयर की खबरों ने दम नहीं तोड़ा. शत्रुघ्न सिन्हा की इकलौती बेटी सोनाक्षी सिन्हा को लेकर यह तक कहा गया कि वो रीना रॉय की बेटी हैं लेकिन आज हम आपको उनकी सगी बेटी के बारे में बताएंगे.

बेटी की फोटो हुई वायरल

 साल 1976 में रीना रॉय (Reena Roy) बॉलीवुड की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार थीं. बॉलीवुड में लंबा सफर तय करने के बाद रीना रॉय ने साल 1983 में पाकिस्तानी क्रिकेट से शादी रचाई थी और कुछ समय बाद इस कपल के एक बेटी हुई, जिसका नाम उन्होंने सनम रखा. इन दिनों सनम खान की एक तस्वीर इस समय सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. फोटो में आप देख सकते हैं कि रीना रॉय की बेटी सनम खान खूबसूरती के मामले में अपनी मां से जरा भी कम नहीं है. 

लोगों ने बरसाया प्यार

सोशल मीडिया पर जो रीना रॉय (Reena Roy) की फोटो वायरल हो रही है, उसमें सनम व्हाइट कलर के शर्ट और हाई पोनी टेल में दिखाई दे रही हैं. सनम की ये फोटो सामने आने के बाद लोगों ने इस पर अपने-अपने रिएक्शन देने शुरू कर दिए हैं. हर कोई सनम की खूबसूरती की तारीफ करता नजर आ रहा है.

Trending news