रवीना टंडन को मिला था 'छैयां-छैयां' गाने में काम करने का मौका, इस डर की वजह से ठुकरा दिया था ऑफर
Advertisement
trendingNow12100588

रवीना टंडन को मिला था 'छैयां-छैयां' गाने में काम करने का मौका, इस डर की वजह से ठुकरा दिया था ऑफर

Raveena Tandon Rejected Chaiyya Chaiyya: दशकों पहले रिलीज हुआ 'छैयां-छैयां' गाना आज भी फैंस के लिए के करीब है. हाल ही में रवीना टंडन ने इस गाने के बारे में बात करते हुए बताया कि उन्होंने क्यों ऑफर रिजेक्ट कर दिया था. 

रवीना टंडन को मिला था 'छैयां-छैयां' गाने में काम करने का मौका, इस डर की वजह से ठुकरा दिया था ऑफर

Raveena Tandon Rejected Chaiyya Chaiyya: बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन 'कर्मा कॉलिंग' का हिस्सा बनने के बाद से सुर्खियों में आ गई हैं. सीरीज के साथ-साथ उनके करियर से जुड़ी तमाम जानकारी भी सामने आ रही है. हाल ही में एक्ट्रेस ने यह बताया था कि कर्मा कॉलिंग से पहले उन्हें आर्या का ऑफर मिला था. बता दें कि रवीना ने अपने करियर में कई ऑफर को मना किया है. सालों पहले आए सुपरहिट गाने में काम करने से भी एक्ट्रेस ने इंकार कर दिया था. इस गाने का नाम छैयां-छैयां है. 

'छैयां-छैयां'​ में क्यों नहीं किया था रवीना टंडन ने काम 

बीबीसी एशियन नेटवर्क के पॉडकास्ट में बातचीत करते वक्त रवीना से 'छैयां-छैयां' गाने के बारे में सवाल किया गया. इसके जवाब में वो कहती हैं कि उन्होंने कुछ दृश्यों की वजह से इस गाने को ठुकरा दिया था. उन्होंने कहा,  "मुझे याद है कि शाहरुख ने कहा था कि मणि सर आपसे बात करना चाहते हैं क्योंकि वह चाहते हैं कि आप हमारे लिए गाना करें. मैं बहुत अजीब स्थिति में थी. हालांकि, मैं मणिरत्नम सर के साथ काम करने के लिए एक्साइटेड थी. पर मुझे ऑफर दिया गया आइटम सॉन्ग के लिए. यह मेरे लिए स्टीरियोटाइपिंग होता और उन दिनों लोग टाइपकास्ट हो जाते थे." 

ऑफर ठुकराने के सवाल पर दिया रवीना ने जवाब 

'छैयां-छैयां' बॉलीवुड के सुपरहिट गानों की लिस्ट में आज भी शामिल है. ऐसे में एक्ट्रेस से पूछा गया कि क्या आपको अपने इस फैसले पर पछतावा होता है. इस बारे में बात करते हुए अभिनेत्री कहती हैं, "मेरा मानना है कि अगर मैं किसी भी चीज को जैसी है उसी से बदल दूं, तो मुझे विश्वास नहीं होता कि मैं यहां बैठकर आपसे बात कर रही होती." 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon)

शाहरुख के लिए कही ये बात

शाहरुख खान फैंस के साथ-साथ इंडस्ट्री के सितारों के साथ भी बहुत खास बोंड शेयर करते हैं. हर कोई उनके स्वभाव और हार्ड वर्क के बारे में बताता है. रवीना उनके बारे में कहती हैं, "मैं उनसे प्यार करती हूं. वह इस ग्रह पर सबसे वार्म लोगों में से एक हैं."  

Trending news