सुष्मिता सेन से पहले रवीना टंडन को किया गया था 'आर्या' के लिए अप्रोच, इस वजह से नहीं बन पाई बात
Advertisement
trendingNow12061887

सुष्मिता सेन से पहले रवीना टंडन को किया गया था 'आर्या' के लिए अप्रोच, इस वजह से नहीं बन पाई बात

Raveena Tandon: 'आर्या' सीरीज में सुष्मिता सेन को फैंस ने बहुत पसंद किया. पर असल में मेकर्स सुष्मिता सेन से पहले  रवीना टंडन को इस सीरीज के लिए कास्ट करना चाहते थे. आइए जानते हैं कि क्यों रवीना ने इस सीरीज में काम करने से इंकार कर दिया था.

सुष्मिता सेन से पहले रवीना टंडन को किया गया था 'आर्या' के लिए अप्रोच, इस वजह से नहीं बन पाई बात

Raveena Tandon: रवीना टंडन और सुष्मिता सेन सालों से बॉलीवुड इंडस्ट्री में कमाल का काम कर रही हैं. सुष्मिता सेन की 'आर्या' और रवीना टंडन की 'कर्मा कॉलिंग' सीरीज इन दिनों सुर्खियों में भी है. इसी बीच रवीना ने खुलासा किया है कि 'कर्मा कॉलिंग' से पहले उन्हें 'आर्या' सीरीज भी ऑफर हो चुकी है. पर फिर कुछ कारणों के चलते बात नहीं बन पाई और उन्हें अपना फैसला बदलना पड़ा. आइए जानते हैं इसके पीछे की वजह. 

रवीना टंडन में क्यों नहीं की 'आर्या' सीरीज 

रवीना टंडन अपनी अपकमिंग सीरीज कर्मा कॉलिंग के लिए इन दिनों जमकर इंटरव्यू दे रही हैं. हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में वो बताती हैं, " स्क्रिप्ट काफी अच्छी थी लेकिन मैं कुछ ऐसा करना चाहती थी जिसे करते हुए मेरी ऑडियंस ने मुझे कभी न देखा हो. इसलिए मैंने अपने डिजीटल डेब्यू के लिए आरण्यक को चुना." एक्ट्रेस जल्द ही 'कर्मा कॉलिंग' में दिखाई देंगी. 

'आर्या' में सुष्मिता सेन को किया लोगों ने पसंद 

'आर्या' सीरीज को लोगों ने बहुत प्यार दिया. यही कारण है कि उसके बाद सुष्मिता को ताली जैसी वेब सीरीज भी ऑफर हुई. एक्टिंग के मामले में वो हमेशा अपना काम बखूबी करती हैं और किरदार के अंदर तक जाकर फैंस को खुश कर देती हैं.

 रवीना टंडन की 'कर्मा कॉलिंग'

'कर्मा कॉलिंग' सीरीज से रवीना टंडन एक बार फिर लोगों के दिल में खास जगह बनाती दिख सकती है. जल्द ही सीरीज रिलीज होने वाली है. इस सीरीज में उनका किरदार बहुत खास है. रवीना टंडन के साथ-साथ वरुण सूद जैसे स्टार्स भी इस सीरीज में देखने के लिए मिलेंगे. कहानी की बात करें तो यह सीरीज इंद्राणी कोठारी की लाइफ पर बेस्ड है. ट्रेलर को फैंस ने बहुत पसंद किया था. कर्मा कॉलिंग  26 जनवरी को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी. 

 

Trending news