Viral Photo: क्या पुष्पा 2 के सेट से हुआ एक्ट्रेस का फोटो लीक, खुल गया कहानी का बड़ा राज
Advertisement

Viral Photo: क्या पुष्पा 2 के सेट से हुआ एक्ट्रेस का फोटो लीक, खुल गया कहानी का बड़ा राज

Pushpa 2 Shooting: सोशल मीडिया में एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसके बारे में अनुमान लगाया जा रहा है कि यह पुष्पा 2 की शूटिंग की है. यूं तो मेकर्स ने पुष्पा की इस सीक्वल की कहानी को सबसे छुपा कर रखा है परंतु अब दावा किया जा रहा है कि इस फोटो को देखकर लोगों को सीक्वल के एक बड़े मोड़ की सच्चाई पता चल गई है.

 

Viral Photo: क्या पुष्पा 2 के सेट से हुआ एक्ट्रेस का फोटो लीक, खुल गया कहानी का बड़ा राज

Rashmika Mandana Photo: अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की पुष्पा को लोग भूल नहीं पाए हैं. 2021 के आखिरी दिनों में रिलीज हुई यह फिल्म पूरे भारत में हिट हुई और प्रशंसक इसके सीक्वल का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म को लेकर कई तरह की अफवाहें इंटरनेट पर चल रही हैं. इसकी वजह यह कि लोग फिल्म के बारे में अभी से सब कुछ जान लेना चाहते हैं. लेकिन मेकर्स ने भी जैसे कसम खा रखी है कि वह फिल्म से पहले हर हाल में कुछ भी लोगों तक पहुंचने नहीं देंगे. हालांकि पिछले दिनों जब सीक्वल में अल्लू अर्जुन का लुक रिलीज किया गया तो उस टीजर के देखकर हर कोई दंग रह गया.

जैसे जंगल की आग
अब सेट से एक तस्वीर लीक होने का दावा सोशल मीडिया में हो रहा है. पुष्पा के बाद अब लोग फिल्म में रश्मिका मंदाना के किरदार श्रीवल्ली की भूमिका के बारे में अनुमान लगा रहे हैं. सवाल उठ रहे हैं कि क्या श्रीवल्ली की मौत इस सीक्वल में खलनायक के हाथों होगीॽ क्या श्रीवल्ली मार दी जाएगी. तय है कि इसके बाद पुष्पा किस तरह से बदले की आग में जलेगा. इस तरह की चर्चाओं तथा अटकलों के बीच सोशल मीडिया पर एक तस्वीर जंगल की आग की तरह वायरल हो रही है. अल्लू अर्जुन के प्रशंसकों का मानना है कि यह तस्वीर पुष्पा 2 की है. वायरल तस्वीर में एक मृत युवती को देखा जा सकता है.

आखिर सच क्या है
तस्वीर पर तरह-तरह की बातें हो रही हैं और इसे पुष्पा 2 के सेट की बताते हुए दावा किया जा रहा है कि फोटो में मृत दिख रही युवती कोई और नहीं बल्कि श्रीवल्ली यानी रश्मिका मंदाना है. लंबे समय से इस तरह की बातें सोशल मीडिया में हैं कि पुष्पा 2 में श्रीवल्ली का किरदार मर जाएगा. यह वायरल फोटो इन अफवाहों को बल दे रही है. लेकिन सोशल मीडिया में एक वर्ग ऐसा भी है जो कह रहा है कि यह फोटो रश्मिका मंदाना का नहीं है. यह वायरल तस्वीर पुष्पा 2 के बजाय महेश मांजरेकर के निर्देशन में बनी मराठी फिल्म ‘नाय वरणभात लोंचा कोण नाय कोंचा’ की है. मराठी की यह फिल्म रिलीज के साथ ही विवादों में घिर गई थी और इसका काफी विरोध हुआ था. किसी ओटीटी पर भी यह फिल्म नहीं है. परंतु इसे यूट्यूब पर देखा जा सकता है. यह पेड कंटेंट है. इस बीच पुष्पा 2 के 2024 में सिनेमाघरों में आने की संभावनाएं हैं. पहले कहा जा रहा था कि यह 2023 में रिलीज होगी.

Trending news