Rashmi Desai: 'मेरे शब्द साफ...', क्या Ranveer Singh के ऐड पर भड़कने के बाद रश्मि देसाई ने दी सफाई?
Advertisement

Rashmi Desai: 'मेरे शब्द साफ...', क्या Ranveer Singh के ऐड पर भड़कने के बाद रश्मि देसाई ने दी सफाई?

Rashmi Desai on Ranveer Singh Ad: रणवीर सिंह के टीवी ऐड को लेकर रश्मि देसाई ने एक बार फिर रिएक्ट किया है. रश्मि देसाई का कहना है कि उन्हें एड के कंटेंट से दिक्कत थी, रणवीर सिंह से नहीं...!

रश्मि देसाई और रणवीर सिंह

Rashmi Desai in News: एक्ट्रेस रश्मि देसाई इन दिनों अपने किसी नए प्रोजेक्ट को लेकर नहीं बल्कि रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के एक एड पर भड़कने को लेकर खूब सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई हैं. रश्मि देसाई (Rashmi Desai) ने कुछ दिनों पहले इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए रणवीर सिंह और जॉनी सिन्स के ऐड पर अपना गुस्सा निकाला था. एक्ट्रेस ने रणवीर सिंह (Ranveer Singh Ad) के ऐड को टीवी इंडस्ट्री की बेइज्जती बताया था. वहीं एक बार फिर एक्ट्रेस ने रणवीर सिंह की ऐड को लेकर रिएक्ट किया है. 

रणवीर सिंह से नहीं हुई परेशानी!

रश्मि देसाई (Rashmi Desai Instagram) ने हाल ही में हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत की है. जहां एक्ट्रेस ने कहा- 'यह रणवीर सिंह के बारे में नहीं है. मैं किसी तरह की कॉम्पलिकेशन नहीं होने देना चाहती. मेरे शब्द एकदम साफ थे.' रश्मि ने साथ ही कहा- 'टेलीविजन में इस तरह की चीजें नहीं दिखाई जातीं. लोग हमेशा छोटी स्क्रीन का मजाक उड़ाते हैं, लेकिन जब उन्हें प्रमोट करना होता है तो टीवी पर आते हैं. टीवी की सबसे ज्यादा पहुंच है, लेकिन इसे सबसे ज्यादा नीचा दिखाया जाता है. कोई रिस्पेक्टफुल बैलेंस नहीं है. मुझे बुरा लगा क्योंकि मैं यहां काम करती हूं.'

क्यों भड़की थीं रश्मि देसाई?

रणवीर सिंह (Ranveer Singh Movies) के ऐड में हिंदी फैमिली ड्रामा का सेटअप दिखाया गया था. जहां एक ज्वाइंट फैमिली कपल की परेशानियों पर बात कर रहे होते हैं. जहां रणवीर सिंह और जॉनी सिन्स दो भाई के तौर पर दिख रहे हैं और एक ब्रांड के प्रोडक्ट पर डिस्कस करते हैं. ऐड में जिस तरह से हिंदी फैमिली ड्रामा का सेटअप दिखाया गया, इसपर रश्मि देसाई (Rashmi Desai Tv Shows) भड़क उठी थीं. बता दें, रश्मि देसाई, 'परी हूं मैं', 'उतरन', 'दिल से दिल तक', 'नागिन' जैसे कई शोज में काम कर चुकी हैं.

Trending news