किस एक्टर ने ठुकराई थी कबीर सिंह, डायरेक्टर ने खोला राज, बोले- शाहिद कपूर को लेने पर मिली थी वॉर्निंग
trendingNow11984177

किस एक्टर ने ठुकराई थी कबीर सिंह, डायरेक्टर ने खोला राज, बोले- शाहिद कपूर को लेने पर मिली थी वॉर्निंग

Ranveer Singh turned down Kabir Singh: रणबीर कपूर स्टारर फिल्म 'एनिमल' के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा ने खुलासा किया कि कबीर सिंह के लिए शाहिद कपूर से पहले किसी और एक्टर से बात की गई थी. इसके साथ ही उन्होंने बताया कि इस भूमिका के लिए शाहिद कपूर को कास्ट करना एक जोखिम जैसा क्यों लगा था.

 

शाहिद कपूर से पहले किस एक्टर को ऑफर हुई थी कबीर सिंह?

Ranveer Singh turned down Kabir Singh: अपनी अपकमिंग फिल्म 'एनिमल' की रिलीज की तैयारी कर रहे निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा ने 'अर्जुन रेड्डी' के हिंदी वर्जन 'कबीर सिंह' के बारे में कई राज खोले. उन्होंने बताया कि उनका एक और रीमेक बनाने का कोई इरादा नहीं था. इसके साथ ही संदीप रेड्डी ने यह भी खुलासा किया किसी ने भी शाहिद कपूर को लीड रोल में लेने के उनके फैसले का सपोर्ट नहीं किया था. साथ ही उन्होंने यह भी खुलासा किया कि शाहिद की भूमिका पहले यह रोल किस अभिनेता को दिया गया था और उसने क्यों इसे करने से इंकार कर दिया था. 

आईड्रीम मीडिया के साथ हाल ही में बातचीत के दौरान डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा ने बताया कि एक सफल फिल्म का रीमेक बनाना कोई आसान काम नहीं है. और यह कभी-कभी काफी 'दर्दनाक' हो सकता है. उन्होंने आगे कहा कि रीमेक पर काम करने के लिए उन्हें मुंबई से कॉल आते रहे. शुरुआत में कबीर सिंह का रोल रणवीर सिंह को दिया गया था. और रणवीर सिंह भी उनके साथ काम करना चाहते थे. लेकिन बाद में रणवीर ने इस फिल्म में काम करने से मना कर दिया.

रणवीर सिंह ने कबीर सिंह की भूमिका से क्यों किया इंकार?
संदीप रेड्डी वांगा ने कहा, ''सबसे पहले यह रोल रणवीर सिंह को दिया गया था. मैं उनके साथ ये करना चाहता था. लेकिन आखिरकार उन्होंने फैसला किया कि वह ऐसा नहीं करेंगे, क्योंकि उस समय उनके लिए यह बहुत ही डार्क किरदार था.''

कैसे हुई शाहिद कपूर की कास्टिंग 
रणवीर सिंह के इंकार करने के बाद संदीप रेड्डी वांगा ने कबीर सिंह की भूमिका के लिए शाहिद कपूर से संपर्क किया. हालांकि, संदीप ने बताया कि लोगों में शाहिद कपूर को कबीर सिंह का रोल देने में संदेह और झिझक थी. उन्होंने बताया कि शाहिद के ट्रैक रिकॉर्ड को लेकर चिंताएं थीं, क्योंकि उस समय उनकी किसी भी एकल फिल्म ने 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार नहीं किया था, जिसमें उनकी सबसे ज्यादा कमाई 65 करोड़ रुपये थी. लोग कहते थे कि तेलुगु फिल्में आम तौर पर 55 करोड़ रुपये से 65 करोड़ रुपये तक का कारोबार करती हैं. ऐसे में इस बात पर संदेह था कि वे इस भूमिका के लिए शाहिद को क्यों चुन रहे थे?  

शाहिद को लेकर निश्चिंत थे संदीप रेड्डी
संदीप रेड्डी वांगा ने बताया कि उन्हें शाहिद कपूर को कास्ट करने को लेकर चेतावनी भी मिली थी. लोगों का मानना था कि अगर रणवीर सिंह होते तो उनका मानना ​​था कि बॉक्स-ऑफिस पर प्रदर्शन बेहतर होगा. हालांकि, संदीप ने कहा कि वह शाहिद को लेकर हमेशा आश्वस्त थे, क्योंकि वह एक शानदार अभिनेता हैं. उन्होंने कहा, ''लेकिन मैं हमेशा शाहिद के बारे में निश्चिंत था; वह एक शानदार अभिनेता हैं.''

संदीप रेड्डी की अपकमिंग फिल्म है 'एनिमल'
साल की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'एनिमल' 1 दिसंबर से सिनेमाघरों में धूम मचाने के लिए तैयार है. यह दक्षिण भारतीय निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा और रणबीर कपूर की एक साथ पहली फिल्म है. इस फिल्म में रणबीर कपूर और रश्मिका मंधाना के अलावा बॉबी देओल, अनिल कपूर, तृप्ति डिमरी और शक्ति कपूर सहित अन्य कलाकार शामिल हैं.

Trending news