Deepika Padukone से शादी करने के लिए Ranveer Singh ने रखी थी ये शर्त, कहा था- तुम सबकुछ कर सकती हो बस...
Advertisement
trendingNow11441238

Deepika Padukone से शादी करने के लिए Ranveer Singh ने रखी थी ये शर्त, कहा था- तुम सबकुछ कर सकती हो बस...

Deepika Ranveer Wedding: दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की शादी को लेकर एक बड़ी बात सामने आई है. रणवीर ने दीपिका के सामने एक शर्त रखी थी, जिसके पूरे होने के बाद ही उन्होंने बॉलीवुड की इस हसीना के साथ शादी की थी. आइए जानते हैं कि वो शर्त क्या थी..

Deepika Padukone से शादी करने के लिए Ranveer Singh ने रखी थी ये शर्त, कहा था- तुम सबकुछ कर सकती हो बस...

Ranveer Singh Condition to marry Deepika: रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण (Ranveer Singh Deepika Padukone) बॉलीवुड के सबसे चहीते और पसंदीदा कपल्स में से एक हैं. रणवीर और दीपिका ने कई फिल्मों में भी एक साथ काम किया है और दोनों की केमिस्ट्री के फैन्स दीवाने हैं. रणवीर और दीपिका ने 2018 में, इटली में एक बेहद खूबसूरत शादी (Ranveer Deepika Wedding) की थी. रणवीर का एक पुराना इंटरव्यू कुछ समय से वायरल हो रहा है जिसमें रणवीर ने यह खुलासा किया था कि उन्होंने दीपिका से शादी करने के लिए एक शर्त रखी थी. रणवीर ने दीपिका से एक वादा मांगा था, जिसके पूरे होने के बाद ही वो उनसे शादी के लिए तैयार हुए थे. रणवीर ने दीपिका से कहा था कि- 'तुम सबकुछ कर सकती हो बस...'

Deepika से शादी करने के लिए Ranveer ने रखी थी शर्त

बता दें कि हम यहां रणवीर के उस इंटरव्यू की बात कर रहे हैं जो उन्होंने फिल्मफेयर (Filmfare) को दिया था. रणवीर ने इस इंटरव्यू में अपने और अपनी पत्नी, दीपिका के रिश्ते के बारे में बताया था, अपनी पहली मुलाकात से शादी तक के सफर के बारे में कहा था और यह भी बताया था कि शादी के लिए उन्होंने एक शर्त रखी थी.  

Ranveer ने कहा था- तुम सबकुछ कर सकती हो बस... 

इंटरव्यू में रणवीर कहते हैं कि दीपिका से वो बहुत प्यार करते हैं और ऐसे में वो चाहते थे कि जो दीपिका चाहें वो हो, शादी में हर काम दीपिका के हिसाब से हो. यह उनका पहला कदम था, जो उन्होंने 
सदी के बेस्ट पति बनने की ओर उठाया था. रणवीर ने कहा कि शादी में हर चीज वैसी ही हुई थी जैसी दीपिका चाहती थीं, बस एक चीज को छोड़कर. 

रणवीर इंटरव्यू में कहते हैं कि उन्होंने दीपिका को शादी के सभी फैसले लेने दिए थे लेकिन यह शर्त रखी थी कि शादी में म्यूजिक के डिपार्टमेंट में दीपिका दखल नहीं देंगी. उन्होंने कहा था कि म्यूजिक वो खुद हैंडल करेंगे और अपनी शादी में वो खुद ही डीजे (DJ) होंगे. रणवीर ने यह भी बताया कि उन्होंने कई महीनों तक अपनी शादी की प्लेलिस्ट तैयार की थी. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Trending news