Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani: रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में ये हैं खास बातें, इनसे बढ़ेगा फिल्म का मजा
Advertisement
trendingNow11761863

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani: रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में ये हैं खास बातें, इनसे बढ़ेगा फिल्म का मजा

Karan Johar Film: रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की ज्यादातर शूटिंग भले ही मुंबई-दिल्ली में हुई, लेकिन इसके गाने कश्मीर से मॉस्को तक शूट किए गए हैं. फिल्म से बॉलीवुड (Bollywood) को बहुत उम्मीदें हैं. लंबे समय से रिलीज के तैयार फिल्म अंततः इस महीने सिनेमाघरों में रिलीज होगी. उससे पहले इससे जुड़ी कुछ रोचक बातें...

 

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani: रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में ये हैं खास बातें, इनसे बढ़ेगा फिल्म का मजा

Ranveer Singh Alia Bhatt Film: हाल में रिलीज करण जौहर (Karan Johar) की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का टीजर और गाना रिलीज होने के बाद लोगों का ध्यान इस फिल्म पर गया है. करण जौहर साल साल बाद इस फिल्म से निर्देशन में लौट रहे हैं. उनके फैन्स के लिए यह अच्छी खबर है. यह फिल्म रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के लिए कड़ी परीक्षा है क्योंकि उनकी पिछली तीन फिल्में बॉक्सऑफिस पर फ्लॉप रही हैं. कई टीजर देखकर, इसे कभी खुशी कभी गम का अधिक मॉडर्न और महंगा संस्करण बता रहे हैं. यह 28 जुलाई को रिलीज होगी. फिल्म से जुड़ी ऐसी पांच बात जानिए, जो इसे देखते हुए आपका रोमांच बढ़ा देंगी.

रीयल लाइफ स्टोरीः करण जौहर की मानें तो रॉकी और रानी की प्रेम कहानी रीयल लाइफ स्टोरी (Real Life Story) है. उन्होंने फिल्म की शूटिंग खत्म करने के बाद इंस्टाग्राम (Instagram) पर लिखा था कि उनके दिवंगत पिता यश जौहर (Yash Johar) ने उनके साथ एक फैमेली स्टोरी शेयर की थी. यह फिल्म उसी पर है. हालांकि करण ने इस बारे में ज्यादा विस्तार से नहीं बताया है.

सैफ के बेटे हैं सहायकः सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के बेटे इब्राहिम अली खान (Ibraham Aki Khan) ने इस फिल्म में करण जौहर से ट्रेनिंग ली है. इब्राहिम जल्द ही फिल्मों में बतौर एक्टर डेब्यू करने वाले हैं. वह इस फिल्म में करण जौहर के सहायक निर्देशक थे. फिल्म के सैट से उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया में आई थीं.

जया बच्चन का कमबैकः दिग्गज अभिनेत्री जया बच्चन (Jaya Bachchan) दस साल बाद पर्दे पर लौट रही हैं. निर्देशक रितुपर्णो घोष की हिंदी-बांग्ला फिल्म सनग्लास में वह 2013 में आखिरी बार आई थीं. हालांकि आर बाल्की की 2016 की फिल्म की एंड का में उनका एक कैमियो था. परंतु इस फिल्म में वह अहम रोल निभा रही हैं. हिंदी में वह 2008 में फिल्म द्रोण में अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की मां के रूप में आई थीं.

धर्मेंद्र और शबाना का रोमांसः धर्मेंद्र (Dharmendra) और शबाना आजमी (Shabana Azmi) करीब चार दशक से बॉलीवुड में हैं मगर मुश्किल से दो फिल्मों में वे एक-दूसरे के अपोजिट आए हैं. अब इस फिल्म में उनकी एक बैक स्टोरी दिखाई जाएगी, जिसमें वह एक-दूसरे से रोमांस करते दिखेंगे. निर्माता इस बारे में फिलहाल चुप हैं.

सास्वत चटर्जी की नाः चर्चित फिल्म कहानी में बॉब बिस्वास (Bob Biswas) का किरदार निभाने वाले सास्वत चटर्जी (Saswata Chatterjee) को करण जौहर इस फिल्म में लेना चाहते थे. लेकिन उन्होंने इंकार कर दिया. वजह यह कि उन्हें डांस नहीं आता और करण की फिल्म में एक्टरों को नाचना पड़ता है. करण फिल्म में सास्वत चटर्जी से भरतनाट्यम कराना चाहते थे. उनकी जगह तोता रॉय चौधरी (Tota Roy Chowdhury) की एंट्री हुई.

Trending news