Randhir Kapoor Birthday: रणधीर कपूर ने कभी नहीं किया था बबीता को प्रपोज, बहुत कम लोग जानते हैं यह दिलचस्प किस्सा
Advertisement
trendingNow12110945

Randhir Kapoor Birthday: रणधीर कपूर ने कभी नहीं किया था बबीता को प्रपोज, बहुत कम लोग जानते हैं यह दिलचस्प किस्सा

Randhir Kapoor Birthday: बबीता और रणधीर कपूर एक दूसरे को डेट कर रहे थे. मगर तब भी अभिनेता ने कभी उन्हें प्रपोज नहीं किया था. इसके पीछे की क्या वजह हो सकती है? रणधीर कपूर के बर्थडे पर जानें उनसे जुड़ा यह दिलचस्प किस्सा.  

Randhir Kapoor Birthday: रणधीर कपूर ने कभी नहीं किया था बबीता को प्रपोज, बहुत कम लोग जानते हैं यह दिलचस्प किस्सा

Randhir Kapoor Birthday: रणधीर कपूर 15 फरवरी के दिन अपना बर्थडे सेलिब्रेट करते हैं. आपने उनकी फिल्मों और पर्सनल लाइफ से जुड़े ढेर सारे किस्से सुने होंगे. मगर हम आपके लिए लेकर आए हैं करीना और करिश्मा के पापा की लाइफ से जुड़ा एक अनसुना किस्सा. सालों पहले एक बातचीत के दौरान उन्होंने खुद बताया था कि वो बबीता से कभी शादी नहीं करने वाले थे. पर फिर कुछ ऐसा हुआ कि उन्हें शादी का फैसला लेना पड़ा. 

रणधीर कपूर ने कभी नहीं किया बबीता को प्रपोज

रणधीर और बबीता कपूर की पहली मुलाकात फिल्म संगम के सेट पर हुई थी. द कपिल शर्मा शो के दौरान रणधीर ने अपने डेटिंग के दिनों का एक किस्सा साझा किया था. उन्होंने कहा था, "राज कपूर जानते थे लेकिन मैं बहुत टाइम पास कर रहा था. उन्होंने (राज कपूर) पूछा क्या आप शादी करने का प्लान बना रहे हैं...मैंने कहा, हां, मैं करूंगा." इसके बाद रणधीर ने कहा, "मुझे उसे प्रपोज नहीं करना था." राज कपूर की वजह से दोनों की शादी हुई थी. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priya (@bollywoodtriviapc)

रणधीर की आदतों से परेशान थीं बबीता

हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में रणधीर ने बताया था कि शादी के बाद किन आदतों को बबीता बिल्कुल भी पसंद नहीं करती थीं. रणधीर घर लेट आते थे और शराब पीते थे. यही बाते बबीता को समझ नहीं आती थी. रणधीर ने इसी बातचीत में कहा था कि बबीता उन्हें वैसे कबूल नहीं करना चाहती थी, जैसे वो थे. 

रणधीर कपूर ने भी देखा है संघर्ष 

साल 2011 हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए करीना ने बताया था कि उन्होंने और उनके परिवार में हमेशा से उतनी शानदार जिंदगी नहीं जी है, जिसकी उम्मीद की जाती है. करीना ने कहा था,  "हम विलासिता में नहीं पले-बढ़े, जैसा कि लोग कपूर खानदान के बारे में सोचते हैं. मेरी मां (बबीता) और बहन (करिश्मा) ने मुझे बेहतर जीवन देने के लिए वास्तव में संघर्ष किया. हमारे लिए सब कुछ बहुत सीमित था." वहीं, Rediff को दिए एक इंटरव्यू में रणधीर ने खुद बताया था कि एक समय पर उन्हें करीना की ट्यूशन फीस, घर के बिल और तमाम बिल्स भरने के लिए मेहनत करनी पड़ती थी.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

आज तक नहीं लिया है तलाक 

बहुत कम लोग जानते हैं कि रणधीर और बबीता बेशक अलग-अलग रहते हैं, मगर दोनों ने तलाक नहीं लिया है. इस प्रश्न का जवाब देते हुए रणधीर कहते हैं कि मुझे दोबारा शादी करनी नहीं थी और ना ही उन्हें. 

Trending news