4 दिनों में 3 स्टार्स ने की शादी, किसी ने पानी की तरह बहाया पैसा तो किसी ने सिंपल तरीके से रचाया ब्याह
Advertisement
trendingNow11986064

4 दिनों में 3 स्टार्स ने की शादी, किसी ने पानी की तरह बहाया पैसा तो किसी ने सिंपल तरीके से रचाया ब्याह

Bollywood Actors Marriage: साल 2023 में अबतक बॉलीवुड के कई सितारे शादी कर चुके हैं. कियारा-सिद्धार्थ, आथिया शेट्टी, स्वरा भास्कर जैसे बड़े सितारों ने शादी की, लेकिन पिछले 4 दिनों में 3 बॉलीवुड स्टार्स शादी के बंधन में बंध गए हैं. आइए, जानते हैं कि ये 3 सितारे कौन हैं, जिन्होंने ब्याह रचा लिया है. 

4 दिन में  3 बॉलीवुड सितारे शादी के बंधन में बंधे

Bollywood Actors Marriage: 4 दिन के भीतर बॉलीवुड के तीन कलाकारों ने अपना घर बसा लिया है. 27 नवंबर से 30 नवंबर के बीच इन सितारों ने शादी कर अपने फैन्स को सरप्राइज कर दिया. इन तीनों स्टार्स की शादी भी बिल्कुल अलग-अलग अंदाज में हुई. 27 नवंबर को शादी करने वाले परमब्रत चटर्जी ने बेहद सादगी के साथ विवाह किया. वहीं, 29 नवंबर को रणदीप हुड्डा की शादी पारंपरिक मैतेई रीति-रिवाजों के साथ शादी की. 30 नवंबर को शादी करने वाली 'कभी खुशी कभी गम' की स्टार मालविका राज की शादी एक ग्रैंड पंजाबी वेडिंग रही.

परमब्रत चटर्जी ने सोशल वर्कर पिया चक्रवर्ती से की शादी
विद्या बालन की फिल्म 'कहानी' से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाले अभिनेता परमब्रत चटर्जी ने अपनी गर्लफ्रेंड और मेंटल हेल्थ एक्टिविस्ट और सिंगर पिया चक्रवर्ती से शादी की. परमब्रत और पिया ने कोलकाता में अपने घर में दोस्तों और परिवार के सामने बेहद सादगी के साथ शादी की. अभिनेता ने 27 नवंबर को अपनी पत्नी पिया चक्रवर्ती के साथ इंस्टाग्राम कुछ तस्वीरें साझा कीं.

रणदीप हुड्डा ने पारंपिक अंदाज में की लिन लैशराम से शादी
रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने 29 नवंबर को इंफाल में शादी की और शादी की आधिकारिक तस्वीरें करते हुए एक इमोशनल नोट भी लिखा. इस जोड़े ने अपने परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में शादी की. उनकी शादी पारंपरिक मैतेई रीति-रिवाज से हुई. शादी में रणदीप एक आदर्श मणिपुरी दूल्हे बने  जबकि लिन एक पारंपरिक मणिपुरी दुल्हन के रूप में तैयार हुईं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Randeep Hooda (@randeephooda)

मालविका राज ने ब्वॉयफ्रेंड पवन बग्गा के साथ लिए सात फेरे
'कभी खुशी कभी गम' एक्ट्रेस मालविका राज ने बॉयफ्रेंड प्रणव बग्गा से गोवा में शादी कर ली है. इन दोनों की शादी किसी फेरीटेल से कम नहीं रही. मालविका राज ने 'कभी खुशी कभी गम' में करीना के बचपन वाली पू का रोल निभाया था. मालविका राज की शादी की तस्वीरों को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि शादी में जी भर कर पैसा लगाया गया है. यह शादी किसी बिगफैट पंजाबी वेडिंग की तरह रही.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Malvika Raaj (@malvikaraaj)

बता दें कि 2023 में अबतक कई बॉलीवुड सितारे शादी के बंधन में बंध चुके हैं. सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी, आथिया शेट्टी, मसाबा गुप्ता, सत्यदीप मिश्रा, स्वरा भास्कर, परिणीति चोपड़ा, रुहान कपूर, मनुकृति पाहवा जैसे बड़े सितारों ने भी इसी साल ब्याह रचाया है.

Trending news