Randeep-Lin Wedding: 47 साल के एक्टर दूल्हा बनने के लिए तैयार, शादी की रस्मों से पहले मंदिर पहुंच लिया आशीर्वाद
trendingNow11983514

Randeep-Lin Wedding: 47 साल के एक्टर दूल्हा बनने के लिए तैयार, शादी की रस्मों से पहले मंदिर पहुंच लिया आशीर्वाद

Randeep Hooda-Lin Laishram Marriage: रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम इम्फाल, मणिपुर में रीति-रिवाजों के साथ शादी करने वाले हैं. शादी से पहले कपल ने मंदिर पहुंच आशीर्वाद लिया है. 

रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम

Randeep Hooda-Lin Laishram Photos: बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा आज यानी 29 नवंबर 2023 को लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड लिन लैशराम से शादी करने जा रहे हैं. रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) और लिन लैशराम इम्फाल, मणिपुर में रीति-रिवाजों के साथ शादी के बंधन में बंधेंगे. रिपोर्ट्स की मानें तो एक्टर की इंटीमेट वेडिंग में फैमिली और करीबी फ्रेंड्स हिस्सा लेने वाले हैं. वहीं सात फेरों से पहले रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम ने एक साथ मंदिर पहुंच भगवान का आशीर्वाद लिया है. जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. 

शादी से पहले मंदिर पहुंच लिया भगवान का आशीर्वाद

47 साल के रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda Wedding) दूल्हा बनने के लिए एकदम तैयार हैं. शादी से पहले एक्टर की होने वाली पत्नी लिन लैशराम (Lin Laishram) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें रणदीप और लिन दोनों ही ट्रेडिशनल आउटफिट्स में आंखें बंद कर हाथ जोड़े नजर आ रहे हैं. ट्रेडिशनल अंदाज में होने वाले दूल्हा-दुल्हन की तस्वीर सामने आने के बाद फैंस और कई सेलेब्स कपल को नई जिंदगी की शुरुआत के लिए ढेर सारा प्यार और गुड विशेज दे रहे हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Lin Laishram (@linlaishram)

fallback

शादी के बाद मुंबई में होगी ग्रैंड रिसेप्शन

बता दें, रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda Wiffe) और लिन दोनों ने अपनी शादी की खबर को इंस्टाग्राम पर स्पेशल अंदाज में अनाउंस किया था. दोनों ने एक ज्वाइंट नोट शेयर किया था, जिसमें महाभारत से कनेक्ट करते हुए लिखा था- 'जहां अर्जुन ने मणिपुरी योद्धा राजकुमारी चित्रांगधा से शादी की थी, वहीं हम भी अपने परिवार और दोस्तों की शुभकामनाओं के साथ शादी कर रहे हैं...' रणदीप और लिन ने अपनी शादी की न्यूज के साथ यह भी बताया था कि इम्फाल में शादी के बाद कपल मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन बी देने वाला है.

Trending news