रणबीर कपूर के ऑनस्क्रीन 'जीजू' को है तृप्ति डिमरी पर क्रश, करना चाहते हैं एक्ट्रेस को डेट
Advertisement
trendingNow12174163

रणबीर कपूर के ऑनस्क्रीन 'जीजू' को है तृप्ति डिमरी पर क्रश, करना चाहते हैं एक्ट्रेस को डेट

Triptii Dimri: फिल्म 'एनिमल' में रणबीर कपूर के जीजू की भूमिका निभाने वाले सिद्धांत कार्णिक ने स्वीकार किया है कि उन्हें तृप्ति डिमरी पर क्रश है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वह तृप्ति को डेट करना चाहते हैं और उन्हें कॉफी पर भी ले जाना चाहते हैं.

 

तृप्ति डिमरी को डेट करना चाहता है ये को-स्टार

Triptii Dimri: एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी ने रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) स्टारर 'एनिमल' (Animal) में जोया उर्फ भाभी 2 का किरदार निभाया. 'एनिमल' में अपने किरदार के बाद तृप्ति डिमरी काफी फेमस हो गईं और 'नेशनल क्रश' बन गईं. इंस्टाग्राम पर रातोंरात उनकी फैन फॉलोइंग में भारी इजाफा हो गया. तृप्ति के बहुत सारे नए फैन बन गए, लेकिन उनकी फिल्म का एक को-स्टार भी एक्ट्रेस का चाहने वाला निकला है. 'एनिमल' में रणबीर कपूर के जीजू का किरदार निभाने वाले सिद्धांत कार्णिक एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी के चाहने वालों में से एक हैं. उन्होंने खुद एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि वह तृप्ति डिमरी को डेट करना चाहते हैं.


  1.  

सिद्धांत कार्णिक (Siddhant Karnick) ने तृप्ति डिमरी (Triptii Dimri) के प्रति अपने आकर्षण के पीछे की वजह के बारे में भी खुलकर बताया है. सिद्धांत ने फिल्मीज्ञान को दिए हालिया इंटव्यू में इसके बारे में खुलासा किया है. जब एक्टर से पूछा गया कि उन्हें किस बॉलीवुड एक्ट्रेस पर क्रश है? इसका जवाब देते हुए सिद्धांत ने तृप्ति डिमरी का नाम लिया. इसके आगे जब उनसे डेटिंग को लेकर सवाल किया गया तो एक्टर ने कहा कि उन्हें अच्छा लगेगा.

जब अब्बास-मस्तान को 'बाजीगर' में मिली थी श्रीदेवी को डबल रोल में लेने की सलाह, नहीं मिल रहा था कोई एक्टर; फिर हुआ कुछ ऐसा...

तृप्ति के साथ कॉफी पर जाना चाहते हैं सिद्धांत
हालांकि, सिद्धांत कार्णिक ने साथ ही साफ कर दिया कि वह अपने इस बयान से किसी तरह का कोई विवाद पैदा नहीं करना चाहते हैं. सिद्धांत ने तृप्ति को कॉफी के लिए बाहर ले जाने की इच्छा जाहिर की और कहा कि वह खुशी-खुशी बिल भी भर देंगे. 

इधर टिकट मिलने पर BJP की शुक्रगुजार हुईं कंगना रनौत, वहां वायरल हुआ पुराना ट्वीट, हिमाचल को लेकर कही थी ये बात

अट्रैक्शन के पीछे की बताई वजह
इस अट्रैक्शन के पीछे का कारण बताते हुए सिद्धांत ने तृप्ति को बहुत ही टैलेंटिड बताया. हालांकि, उन्होंने यह भी कहा कि तृप्ति और उनके बीच कुछ बातचीत हुई है, लेकिन वह अभी भी एक-दूसरे को अच्छी तरह से नहीं जानते हैं.

सिद्धांत का हो चुका है तलाक
बता दें कि सिद्धांत ने 2016 में मेघा गुप्ता से शादी की थी, लेकिन 2019 में दोनों के बीच अनबन हो गई. इसके बाद 2020 में सिद्धांत और मेघा की राहें अलग हो गई और अब उनका तलाक हो चुका है. वहीं, दूसरी तरफ तृप्ति डिमरी का नाम सैम मर्चेंट के साथ जुड़ रहा है. दोनों को कई बार एक साथ देखा गया है.

Trending news