Ranbir Kapoor: 'ऐसा प्यार माएं करती हैं...', आखिर किसकी बात सुनकर रणबीर कपूर नेशनल टीवी पर हुए इमोशनल, Video वायरल
Advertisement
trendingNow11979505

Ranbir Kapoor: 'ऐसा प्यार माएं करती हैं...', आखिर किसकी बात सुनकर रणबीर कपूर नेशनल टीवी पर हुए इमोशनल, Video वायरल

Ranbir Kapoor Video: रणबीर कपूर अपकमिंग फिल्म एनिमल का प्रमोशन करने के लिए इंडियन आइडल के मंच पर पहुंचे थे. जहां उन्हें अपने ससुर महेश भट्ट से स्पेशल सरप्राइज मिला. 

रणबीर कपूर

Indian Idol 14 Ranbir Kapoor: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर अपकमिंग फिल्म एनिमल को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. एनिमल (Animal Movie) का फिल्मी फैंस में जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है. रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) समेत एनिमल की पूरी टीम फिल्म के प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ रही है. हाल ही में रणबीर पॉपुलर सिंगिंग रिएलिटी शो इंडियन आइडल में भी एनिमल को प्रमोट करने पहुंचे थे. जहां रणबीर कपूर को अपने ससुर और आलिया भट्ट के पिता महेश भट्ट से सरप्राइज मिला, जिसके बाद एक्टर नेशनल टीवी पर कुछ इमोशनल होते नजर आए. 

महेश भट्ट ने दामाद रणबीर कपूर पर लुटाया प्यार

इंडियन आइडल 14 (Indian Idol 14) के मंच पर महेश भट्ट का एक वीडियो मैसेज प्ले किया गया. जिसमें महेश भट्ट (Mahesh Bhatt), रणबीर कपूर की जमकर तारीफ करते दिखे. महेश भट्ट ने कहा- 'आलिया, जिसे मैं मिरिकल मानता हूं, वो कहती है कि रणबीर हमारे देश के बेस्ट एक्टर्स में से एक है. लेकिन मैं रणबीर को दुनिया का सबसे बेहतरीन बाप मानता हूं, जब वो राहा को देखता है काश उसकी आंखों का एक्सप्रेशन आप उस वक्त देख पाएं. उनकी माता जी नीतू कहती हैं कि भई ऐसा प्यार तो माएं करती हैं अपनी बच्चियों से जो रणबीर करता है राहा से, मुझे गर्व है कि मेरा दामाद रणबीर है.'  

रणबीर कपूर नेशनल टीवी पर हुए इमोशनल

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के पिता महेश भट्ट का स्पेशल मैसेज सुनने के बाद रणबीर कपूर कुछ इमोशनल हो जाते हैं और उनके मुंह से बस एक शब्द निकलता है- 'वाउ'. फिर रणबीर कपूर कहते हैं- 'इन्होंने मुझे फेस टू फेस कभी ऐसी बातें नहीं बोली हैं, सो थैंक्यू इंडियन आइडल इसके लिए. ससुर जी से पास हो गया हूं मैं.' बता दें, रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल 1 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. फिल्म में रणबीर कपूर के साथ बॉबी देओल, अनिल कपूर और रश्मिका मंदाना लीड रोल में नजर आएंगे.

Trending news