Ranbir Katrina: इवेंट में हो गया एक्स कपल का आमना-सामना, कैटरीना ने बचाई नजरें तो एक्ट्रेस को टकटकी लगाए घूरते रहे रणबीर
Advertisement

Ranbir Katrina: इवेंट में हो गया एक्स कपल का आमना-सामना, कैटरीना ने बचाई नजरें तो एक्ट्रेस को टकटकी लगाए घूरते रहे रणबीर

Ranbir Kapoor Katrina Kaif At Event: रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ हाल ही में एक नवरात्रि इवेंट में पहुंचे और वहां पर रणबीर की ऐसी फोटो सामने आई है, जिसे देखकर फैंस हैरान रह गए.

 

रणबीर कैटरीना

Ranbir Kapoor Katrina Kaif Reached In Same Event: बॉलीवुड कपल्स की बात होती है तो रणबीर और कैटरीना (Ranbir Katrina) का नाम जरूर लिया जाता है. दोनों ने साथ में फिल्म 'अजब प्रेम की गजब कहानी'(Ajab Prem Ki Ghazab Kahani) करने के बाद अपने रिश्ते को आगे बढ़ाया लेकिन ये रिलेशनशिप ज्यादा दिन तक टिका नहीं और फिर दोनों ने अपनी राहें अलग कर लीं. अब दोनों अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं. रणबीर ने जहां आलिया से शादी कर ली है, दूसरी तरफ कैटरीना अपने हमसफर विक्की कौशल के साथ काफी खुश हैं. लेकिन हाल ही में दोनों का एक इवेंट में आमना-सामना हो गया. इस इवेंट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. 

कैटरीना को घूरते रहे रणबीर

रणबीर कपूर के घर में इन दिनों सेलिब्रेशन का माहौल है. आलिया जल्द ही मां बनने वाली हैं और इसी खुशी में उनके घर में गोदभराई की रस्म का आयोजन भी किया गया. लेकिन सामने आई हालिया फोटोज में रणबीर और कैटरीना को यूं साथ में देखना आलिया को शायद थोड़ा रास नहीं भी आ सकता है.  रणबीर और उनकी एक्स कटरीना कैफ की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी, जिनमें दोनों साथ में नवरात्रि का फेस्टिवल सेलिब्रेट करते हुए नजर आ रहे हैं. सितारों से सजा यह खास नवरात्रि पूजा केरल में ऑर्गेनाइज किया गया. जहां, कैटरीना और रणबीर भी शामिल हुए. सेलिब्रेशन से दोनों की कई सारी तस्वीरें सामने आई हैं और इनमें से एक फोटो में रणबीर अपनी एक्स कैटरीना को टक-टकी लगाए देखे जा रहे हैं.

 

 

कैटरीना और रणबीर का लुक

आपको बता दें कि इस इवेंट में कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर के साथ आर माधवन और नागार्जुन जैसे साउथ स्टार भी शामिल हुए थे. रणबीर कपूर हाल ही में 'ब्रह्मास्त्र' में नागार्जुन के साथ नजर आए थे. रणबीर और कैटरीना के लुक की बात करें तो कैटरीना कैफ ने पीच कलर का सूट पहना था जिसमे वह काफी खूबसूरत लग रही हैं. वहीं दूसरी तरफ रणबीर कपूर ब्लैक कलर का कुर्ता-पजामा पहना है.

रणबीर कैटरीना की आने वाली फिल्में

दोनों के वर्कफ्रंट की बात करें तो रणबीर की आखिरी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' थी, जिसे फैंस का भरपूर प्यार मिला है. अब वह फिल्म रश्मिका मंदाना के साथ 'एनिमल' और डायरेक्टर लव रंजन की फिल्म में भी नजर आएंगे जिसमे उनके साथ श्रद्धा कपूर लीड रोल में हैं. वहीं कैटरीना फिल्म 'फोन भूत' में नजर आने वाली हैं, इस फिल्म में ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी लीड रोल में हैं. इसके अलावा वो 'मैरी क्रिसमस' में भी नजर आएंगी.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news