Ram Mandir: प्राण प्रतिष्ठा होते ही खुशी से झूम उठे राजपाल यादव, भगवा झंडा लिए किया जोरदार डांस, देखें Video
Advertisement
trendingNow12072944

Ram Mandir: प्राण प्रतिष्ठा होते ही खुशी से झूम उठे राजपाल यादव, भगवा झंडा लिए किया जोरदार डांस, देखें Video

Ram Mandir Prana Pratishtha: आज अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा की धूम मची हुई है. ऐसे में देश के सभी बड़े सितारें वहां मौजूद हैं इस दिवस का आनंद ले रहे हैं. इसी बीच राजपाल यादव की एक वीडियो तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें वो राम मंदिर का उद्घाटन पर हाथ में भगवा झंडा लिए झूमकर नाचते नजर आ रहे हैं. 

प्राण प्रतिष्ठा होते ही खुशी से झूम उठे राजपाल यादव, भगवा झंडा लिए किया जोरदार डांस

Ram Mandir Rajpal Yadav Video: अयोध्या में आज राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह जैसे इस ऐतिहासिक पल का गवाह बनने के लिए देशभर से कई मशहूर हस्तियां शामिल हुईं. इनमें लोगों के चहेते राजपाल यादव (Ram Mandir) भी हैं. उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसको खूब पसंद किया जा रहा है. देखते ही देखते उनका ये वीडियो तेजी से वायरल हो गई. वीडियो में राजपाल यादव राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का जश्न मनाते और नाचते हुए नजर आ रहे हैं. 

इस वीडियो को खुद राजपाल यादव से अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर भी शेयर किया है, जिसको फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. शेयर की गई वीडियो में राजपाल यादव हाथ में भगवा झंडा लिए झूम कर नाचते नजर आ रहे हैं. वीडियो में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा को लेकर एक्टर की खुशी का कोई ठिकाना नहीं है. इसी के साथ वीडियो में 'जय श्री राम' के नारे गूंज रहे हैं, जिसके साथ एक्टर भगवा झंडा लहरा रहे थे. उनके आसपास मौजूद लोग भी जय श्री राम के नारे लगा रहे हैं. 

प्राण प्रतिष्ठा होते ही झूम कर नाचे राजपाल यादव

साथ ही उनके इस वीडियो पर फैंस भी कमेंट्स कर जय श्री राम लिख रहे हैं. अयोध्या में लंबे समय से राम मंदिर के उद्घाटन का इंतजार किया जा रहा था, जो आज खत्म हो चुका है. आज मंदिर के गर्भगृह में रामलला की बाल स्वरूप प्रतिमा का स्थापित कर दिया गया है, जिसके दर्शक वहां मौजूद सभी बड़ी हस्तियां कर रही हैं और राम मंदिर को लेकर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. अयोध्या में पिछले कुछ दिनों से जश्न चल रहा है और आज का दिन हमेशा के लिए पूरे देश के लिए एक महत्वपूर्ण दिन बन चुका है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rajpal Naurang Yadav (@rajpalofficial)

कई सेलेब्स ने किए राम के दर्शन 

इस खास मौके पर रणबीर-आलिया और विक्की-कैटरीना के अलावा कई बॉलीवुड से लेकर साउथ इंडस्ट्री के सेलिब्रिटी भी नजर आ रहे हैं, जिनमें अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, माधुरी दीक्षित, राम चरण और चिरंजीवी जैसे हस्तियों के नाम शामिल है. वहीं, इस भव्य समारोह में सिंगर सोनू निगम ने भी परफॉर्म किया. इस दौरान वो काफी इमोशनल नजर आए. इसके अलावा हेमा मालिनी भी इस समारोह में अपना परफॉर्मेस दिया. साथ ही दारा सिंह के बेटे विंदू दारा सिंह भी इस कार्यक्रम में 'रामलीला' का प्रदर्शन किया. 

Trending news