Ram Mandir: भगवान राम की प्राण प्रतिष्ठा पर Kangana Ranaut ने झूम-झूम कर लगाए 'जय श्री राम' के नारे, वायरल हुआ वीडियो
Advertisement
trendingNow12072872

Ram Mandir: भगवान राम की प्राण प्रतिष्ठा पर Kangana Ranaut ने झूम-झूम कर लगाए 'जय श्री राम' के नारे, वायरल हुआ वीडियो

Ram Mandir Prana Pratishtha: आज सोमवार, 22 जनवरी को अयोध्या नगरी में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा हो चुकी हैं, जहां नेताओं से लेकर अभिनेताओं तक सभी उपस्थित रहे. इसी बीच कंगना रनौत का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसने राम भक्तों का दिल जीत लिया है.   

भगवान राम की प्राण प्रतिष्ठा पर कंगना रनौत ने झूम-झूम कर लगाए 'जय श्री राम' के नारे

Ram Mandir Kangana Ranaut Video: आज सोमवार, 22 जनवरी को देश के लिए बड़ा दिन है. आज अयोध्या धाम में बन रहे राम मंदिर में भगवान राम के बाल स्वरूप प्रतिमा की प्राण प्रतिष्ठा की जा चुकी हैं. इस खास पल को देश भर के लोगों ने अपने-अपने स्थान से देखा और मनाया. साथ ही सभी सोशल मीडिया के जरिए अपनी-अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं. इस खास मौके पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के साथ-साथ देश की तमाम बड़ी हस्तियां मौजूद हैं.

इस भव्य समारोह में नेताओं से लेकर अभिनेता और सिंगर्स शामिल हैं जो इस खास पल के साक्षी बने. ऐसे में सोशल मीडिया पर कई सारी फोटो-वीडियो वायरल हो रही है, जिनको खूब पसंद किया जा रहा है. इसी बीच अपने बेबाक अंदाज और बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाली बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो 'राममय' होती नजर आ रही हैं और झूम-झूम कर 'जय श्री राम' के नारे लगा रही हैं. 

 'राममय' हुईं कंगना रनौत 

वीडियो में एक्ट्रेस के चेहरे पर खुशी का अद्भुत अनुभव किया जा सकता है. इस वीडियो को खुद एक्ट्रेस के सोशल मीडिया हैंडल्स पर साझा किया गया है, जिसको खूब पसंद किया जा रहा है. इस दौरान एक्ट्रेस सफेद और लाल रंग की साड़ी में नजर आ रही हैं, जिसके साथ एक्ट्रेस ने लाल रंग का शॉल कैरी किया हुआ है. साथ ही एक्ट्रेस एकदम ट्रेडिशनल लुक को फॉलो करती नजर आईं. अपने इस वीडियो को शेयर करते हुए कंगना कैप्शन में लिखती हैं, 'राम आ गए' और साथ ही उन्होंने एक लाल रंग के झंडे का इमोजी शेयर किया हुआ है. 

 झूम-झूम कर लगाए राम नाम के नारे

इसके अलावा भी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की है, जिसमें एक्ट्रेस अयोध्या के राम मंदिर के बाहर खड़ी नजर आ रही हैं और उनके चेहरे पर खुशी साफी झलक रही है. वहीं, अगर एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनको आखिरी बार 'तेजस' मूवी में देखा गया था, जिसके बाद अब वो 'इमरजेंसी' (Emergency) में नजर आने वाली हैं, जिसमें उनके साथ कई बड़े स्टार्स नजर आने वाले हैं. ये फिल्म इस साल रिलीज की जा सकती है फिलहाल इसकी रिलीज डेट को लेकर अभी कोई घोषणा नहीं की गई है. 

Trending news