Rakul Preet Singh: जादू के बाद आ रहा नया एलियन, निक्कर पहनकर नाचेगा और सुनेगा रेडियो भी
Advertisement

Rakul Preet Singh: जादू के बाद आ रहा नया एलियन, निक्कर पहनकर नाचेगा और सुनेगा रेडियो भी

Alien In Films: वीएफएक्स के दौर में अब एक बार फिर से एलियन धरती पर आ रहे हैं. अगले साल हिंदी के दर्शकों को यह फिल्म देखने मिलेगी, जिसमें एलियन इंसानों के संग दोस्ती करेगा. मगर उसकी जान पर भी संकट है...

 

Rakul Preet Singh: जादू के बाद आ रहा नया एलियन, निक्कर पहनकर नाचेगा और सुनेगा रेडियो भी

2024 Hindi Films: तय है कि आप ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की फिल्म कोई मिल गया में अंतरिक्ष से आए जादू को नहीं भूले होंगे. लेकिन अब एक और धरती पर आने के लिए तैयार है. मगर यह जादू से पूरी तरह अलग और जादुई ताकतों से लैस होगा. तमिल फिल्म अलयान के टीजर को आए बमुश्किल 24 घंटे हुए हैं और इसने धूम मचा दी है. इसे 46 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. रोचक बात यह है कि मूल रूप से तमिल में बनी यह फिल्म हिंदी समेत पांच भाषाओं में रिलीज हो रही है और टीजर काफी मजेदार है. फिल्म में बॉलीवुड सितारे भी नजर आएंगे. इनमें रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh), ईशा कोप्पिकर (Isha Koppikar) और शरद केलकल (Sharad Kelkar) शामिल हैं. फिल्म में तमिल सितारे शिवा कार्तिकेयन (Shiva Kartikeyan) लीड रोल में नजर आएंगे.

कहानी का अंदाजा
इस फैंटेसी मनोरंजन फिल्म पृथ्वी पर एक एलियन के आने हीरो के द्वारा इसे क्रूर वैज्ञानिकों से बचाने को लेकर है. हालांकि कुछ ऐसा ही ऋतिक रोशन ने कोई मिल गया में किया था, जब उन्होंने जादू को बचाया था. इस टीजर की शुरुआत वैज्ञानिकों द्वारा ऐसे प्रयोगों से होती है, जो धरती के सर्वनाश का कारण बन सकते हैं. वैज्ञानिक डायनासोर जैसे जीवों के अंडे खोजते हैं और अगले ही पल एक विशाल अंतरिक्ष यान पृथ्वी पर उतरता है. उसमें से एक एलियन निकलता है, जिसके पास असाधारण शक्तियां हैं. वैज्ञानिक एलियन से लड़ने के लिए तकनीकें आजमा रहे हैं, जबकि शिवकार्तिकेयन और उनके लोग एलियन से दोस्ती करके उसे अपने घर में रखते हैं.

अंतरिक्ष यात्रा का रोमांच
टीजर के दूसरे भाग में एलियन द्वारा इंसानों के साथ रहने और उनके तौर-तरीके सीखने के दौरान की गई मौज-मस्ती की झलक मिलती है. अयलान साइंस-फिक्शन फिल्म है, जो अंतरिक्ष की रोमांचक यात्रा पर ले जाने की बात कर रही है. सूत्रों के अनुसार फिल्म की कहानी कोई मिल गया से आगे की घटनाएं दिखाएंगी, जिसमें एलियन वापस अपने ग्रह पर तो पहुंच जाता है, मगर फिर स्थितिया मुश्किल होती जाती हैं. फिल्म 2024 में पोंगल के त्योहार पर पांच भाषाओं- तमिल, तेलुगु, हिंदी, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज होगी. फिल्म में धरती पर जलवायु परिवर्तन का मुद्दा भी उठाया गया है. फिल्म के विजुअल्स और वीएफ्स बढ़िया नजर आ रहे है. फिल्म की घोषणा अक्टूबर 2016 में की गई थी और अब जाकर यह पूरी हो सकी है.

Trending news