Kennedy: जब Rahul Bhatt की वैनिटी में पहुंचे Anurag Kashyap, बोले-‘सब गड़बड़ हो रहा है’
Advertisement

Kennedy: जब Rahul Bhatt की वैनिटी में पहुंचे Anurag Kashyap, बोले-‘सब गड़बड़ हो रहा है’

Rahul Bhatt on Kennedy: अनुराग कश्यप की कैनेडी कांस में स्टैंडिन्ग ऑवेशन मिलने के बाद से और भी चर्चा में आ गई है. अब फिल्म के मुख्य कलाकार राहुल भट्ट ने फिल्म से जुड़ी दिलचस्प बातें शेयर की हैं.

 

Kennedy: जब Rahul Bhatt की वैनिटी में पहुंचे Anurag Kashyap, बोले-‘सब गड़बड़ हो रहा है’

Kennedy Movie Anurag Kashyap: राहुल भट्ट इन दिनों अपनी कैनेडी फिल्म को लेकर खास चर्चा में हैं. चर्चा हो भी क्यों ना फिल्म का प्रीमियर कांस फिल्म फेस्टिवल में किया गया है. लिहाजा रेड कार्पेट पर फिल्म के निर्देशक अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap), स्टार कास्ट सनी लियोन (Sunny Leone) और राहुल भट्ट (Rahul Bhatt) दिखे जिसके चर्चे अब हर ओर हो रहे हैं. वहीं एक लेटेस्ट इंटरव्यू में राहुल भट्ट ने कैनेडी (Kennedy) से जुड़ी दिलचस्प बातें भी शेयर की साथ ही रिवील किया कि वो कैसे इस प्रोजेक्ट का हिस्सा बन गए. 

राहुल भट्ट नहीं थे पहली पसंद 
अनुराग कश्यप अपनी कैनेडी मूवी पहले साउथ एक्टर विक्रम को कास्ट करना चाहते थे जो कई पॉपुलर फिल्म दे चुके हैं और उन्हें हिंदी ऑडियंस के बीच भी खासी लोकप्रियता हासिल है. बाकायदा उन्हें अप्रोच भी किया गया लेकिन बात नहीं बनी जिसके बाद ये रोल राहुल भट्ट तक पहुंचा. अनुराग पहले भी राहुल के साथ काम कर चुके थे. वहीं ये रोल काफी डार्क शेड का था लेकिन इसे सुनकर राहुल भट्ट रोने लगे थे, लेकिन भावुक होने के पीछे की वजह थी कि उन्हें यकीन नहीं हो रहा था कि अनुराग इतना बड़ा किरदार उन्हें ऑफर कर रहे हैं. 

जब सेट पर नहीं की अनुराग ने राहुल से बात
राहुल भट्ट ने इस इंटरव्यू में बताया कि जब शूटिंग शुरू हुई तो शुरुआत के 5-6 दिनं तक अनुराग कश्यप ने उनसे बात नहीं की. शूटिंग होती लेकिन वो किसी तरह का कोई रिएक्शन ही नहीं देते थे और ना ही सीन और एक्टिंग को लेकर कुछ कहते. फिर एक दिन अचानक अनुराग राहुल की वैनिटी में आए और गंभीरता के साथ कहा कि कुछ गड़बड़ हो रहा है ये सुनकर राहुल काफी घबरा गए और उनकी घबराहट देखकर अनुराग हंसने लगे. तब उन्होंने राहुल की तारीफ की और बताया कि वो काफी अच्छा कर रहे हैं.  

कांस में मिला स्टैंडिन्ग ऑवेशन
वहीं अब कांस फिल्म फेस्टिवल में फिल्म का प्रीमियर हुआ है जहां लोगों को ये फिल्म इतनी पसदं आई कि 7 मिनट तक तालियां इसके लिए बजती रही और फिल्म को स्टैंडिन्ग ऑवेशन भी मिला. 

फिल्म का टीजर कुछ समय पहले यूट्यूब पर रिलीज कर दिया गया था जिसमें वाकई राहुल भट्ट की दमदार एक्टिंग लोगों के रोंगटे खड़े कर रही है. फिल्म मे वो सीरियल किलर के किरदार में दिखेंगे.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

यह भी पढ़ें- Cannes Film Festival: Anurag Kashyap की फिल्म Kennedy के लिए 7 मिनट तक बजती रहीं तालियां, इमोशनल हुए कलाकार!

 

Trending news