अनंत अंबानी की दुल्हनिया राधिका मर्चेंट ने पिता का हाथ थाम मंडप में ली एंट्री, हुईं इमोशनल; VIDEO
Advertisement
trendingNow12333630

अनंत अंबानी की दुल्हनिया राधिका मर्चेंट ने पिता का हाथ थाम मंडप में ली एंट्री, हुईं इमोशनल; VIDEO

Radhika Merchant Gets Emotional: जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में अनंत अंबानी के साथ अपनी शादी में राधिका मर्चेंट की दुल्हन की एंट्री बेहद शानदार रही. गुजराती पानेतर लहंगा चोली पहन राधिका की अलग-अलग एंट्री हुई, जिसके दौरान वह काफी इमोशनल नजर आईं.

इमोशनल हुईं राधिका मर्चेंट

Radhika Merchant Gets Emotional: बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) और वीरेन मर्चेंट की बेटी राधिका मर्चेंट 12 जुलाई को मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में शादी के बंधन में बंध गए हैं. इस ग्रैंड वेडिंग में देश-विदेश के सितारों ने बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया. जयमाल के लिए स्टेज पर अनंत अपने पिता मुकेश अंबानी और चाचा अनिल अंबानी के साथ आए. वहीं, दूसरी तरफ राधिका की एंट्री कई स्टाइल में हुईं. एक बार वह मोर वाली पालकी में आईं. फूलों की चादर में भी उनकी एंट्री शानदार रही है. वहीं. मंडप में राधिका ने अपने पिता का हाथ थामे हुए एंट्री ली. अपनी इन एंट्री में से एक के दौरान राधिका मर्चेंट इमोशनल हो गईं और उनकी आंखों से आंसू बहने लगे.

राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) ने गुजराती पानेतर घाघरा चोली पहनकर शादी में एंट्री ली. राधिका मर्चेंट की एंट्री मोर वाली पालकी में हुई. राधिका की एंट्री के दौरान श्रेया घोषाल लाइव गा रही रही थीं. अपनी इस एंट्री के दौरान राधिका मर्चेंट को इमोशनल देखा गया.

क्या चल रही है बच्चन फैमली और ऐश्वर्या के बीच खटपट? अनंत अंबानी की शादी में बेटी संग पहुंचीं अकेले

इस एंट्री पर इमोशनल हुईं राधिका मर्चेंट
मोर वाली पालकी में बैठकर आती हुईं राधिका मर्चेंट अचानक भावुक हो गईं. उनके चेहरे पर मुस्कान थी और आंखों से आंसू छलक रहे थे. सभी मेहमान राधिका के लिए चियर कर रहे थे और वह मुस्कुराते हुए सबका अभिवादन कर रही थीं. इसी दौरान उन्हें इमोशनल भी देखा गया. राधिका का परिवार भी इस दौरान इमोशनल नजर आया. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by FILMYGYAN VIDEOS (@filmygyanvideos)

फूलों की चादर में भी हुई राधिका की एंट्री
राधिका मर्चेंट की एक एंट्री फूलों की चादर में हुईं. इस दौरान राधिका के साथ उनकी बहन अंजलि मर्चेंट नजर आईं. राधिका की यह एंट्री भी काफी खास रही. इस एंट्री के दौरान राधिका काफी मुस्कुरा रही थीं.

पिता का हाथ थामे मंडप पहुंचीं राधिका मर्चेंट
वहीं, राधिका मर्चेंट की मंडर में एंट्री अपने पिता वीरेन मर्चेंट का हाथ थामकर हुई. राधिका मंडप तक अपने पिता का हाथ थामे हुए पहुंचीं. राधिका मर्चेंट की इस एंट्री ने काफी लोगों को इमोशनल कर दिया.

 

देश-विदेश की तमाम हस्तियां हुईं शामिल
अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में बॉलीवुड, बिजनैस, खेल, राजनीति... हर फील्ड से दिग्गज पहुंचे. प्रियंका चोपड़ा, बच्चन परिवार, शाहरुख खान, सलमान खान समेत पूरा बॉलीवुड इस शादी में शामिल हुआ. वहीं, कार्दशियन सिस्टर्स, जॉन सीना, यूके के एक्स पीएम बोरिस जॉनसन, टॉनी ब्लेयर समेत तमाम बड़ी विदेशी हस्तियां भी इस शादी में शामिल हुईं.

Trending news