'मेरे माता-पिता बहुत निराश थे...' जब 8वीं में फेल हो गए थे आर माधवन; बताया क्यों रेलवे ट्रैक पर चल गए थे एक्टर
Advertisement
trendingNow12161407

'मेरे माता-पिता बहुत निराश थे...' जब 8वीं में फेल हो गए थे आर माधवन; बताया क्यों रेलवे ट्रैक पर चल गए थे एक्टर

R Madhavan: आर माधवन इन दिनों अपनी फिल्म 'शैतान' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं, जो बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. इसी बीच एक्टर ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी प्रोफेशनल लाइफ से लेकर पर्सनल लाइफ के बारे में खुलकर बात की. साथ ही उन्होंने खुलासा किया वो 8वीं फेल हो गए थे. 

जब 8वीं में फेल हो गए थे आर माधवन; बताया क्यों रेलवे ट्रैक पर चल गए थे एक्टर

R Madhavan Had Failed In 8th Class: साउथ इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड तक अपने दमदार अभिनय का लोहा मनवाने वाले आर माधवन इन दिनों अपनी फिल्म 'शैतान' को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं, जो 8 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. विकास बहल के निर्देशन में बनी इस फिल्म में माधवन के साथ अजय देवगन और ज्योतिका भी नजर आ रही हैं. ये फिल्म साउथ फिल्म 'वश' की हिंदी रीमेक है. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अब तक 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है. 

इसी बीच एक्टर का एक इंटरव्यू भी सामने आया है, जो उन्होंने हाल ही में यूट्यूब बीयरबाइसेप्स पर रणवीर अल्लाहबादिया के पॉडकास्ट पर दिया. इस दौरान एक्टर ने अपनी प्रोफेशनल लाइफ से लेकर पर्सनल लाइफ के बारे में खुलकर बात की. साथ ही उन्होंने खुलासा किया वो 8वीं फेल हो गए थे. इतना ही नहीं, एक्टर ने खुलासा किया कि एक बार वो अपने पिता के साथ रेलवे ट्रैक पर चल गए थे. रणवीर अल्लाहबादिया के पॉडकास्ट पर उन्होंने अपने पिता के साथ दिल से दिल की बात का जिक्र करते हुए '3 इडियट्स' के एक सीन की याद करते हुए एक पर्सनल किस्सा शेयर किया. 

जब 8वीं क्लास में फेल हो गए थे माधवन 

उन्होंने खुलासा करते हुए बताया, 'जब वो 8वीं क्लास में थे तो उनको मैथ्स (गणित) में केवल 39 प्रतिशत ही माक्स मिले थे, जिसकी वजह से वो 8वीं में फेल हो गए थे'. उन्होंने माना कि वो एक अच्छे स्टूडेंट नहीं थी. एक्टर ने कहा, 'मैं बहुत अच्छा छात्र नहीं था, जिससे मेरे माता-पिता बहुत निराश थे. उनका सपना था कि मैं शादी कर टाटा स्टील में काम करूं और अपने पिता के साथ उसी घर में रहूं'. एक्टर ने बताया, 'मुझे याद है कि मेरे माता-पिता बहुत दुखी थे. मेरे पिता को फिल्मी दुनिया बिल्कुल पसंद नहीं है'. 

'मैं बहुत बुरा आदमी...' जावेद अख्तर ने फरहान अख्तर की मां के साथ शादी टूटने की बताई वजह

रिलय लाइफ में पिता को किया था कंवेंस

उन्होंने आगे बताय, 'लेकिन आखिरी इंजीनियरिंग कॉलेज की ओर से मेरा आवेदन अस्वीकार होने के बाद हम दोनों रेलवे ट्रैक पर चल रहे थे. उनकी आंखों में आंसू थे और उन्होंने मुझसे पूछा, 'मैंने तुम्हारे साथ क्या गलत किया है'? मैंने उनसे कहा, 'अप्पा, मुझे नहीं पता कि मैं क्या बनूंगा, लेकिन मुझे पता है कि मैं क्या नहीं करना चाहता और मैं आपका काम नहीं करना चाहता. अगर मैं 30 साल तक एक ही मेज पर बैठा रहूं, तो मैं किसी को मार डालूंगा. मैं उसके लिए नहीं बना हूं. मैं आपको बस इतना बता सकता हूं कि मैं आपको कभी निराश नहीं करूंगा'. 

Trending news