Rajkumar Kohli Died: नहीं रहे राजकुमार कोहली, हार्ट अटैक की वजह से हुई मौत
Advertisement
trendingNow11976053

Rajkumar Kohli Died: नहीं रहे राजकुमार कोहली, हार्ट अटैक की वजह से हुई मौत

Rajkumar Kohli Death: सिनेमाजगत के मशहूर प्रोड्यूसर राजकुमार कोहली अब हमारे बीच नहीं रहे. राजकुमार कोहली का निधन हार्ट अटैक की वजह से हुआ. इस खबर ने सिनेमाजगत में सभी को हिलाकर रख दिया है. खास बात है कि राजकुमार ने सिनेमाजगत में कई सितारों को ब्रेक दिया है.

राजकुमार कोहली का निधन

Rajkumar Kohli Died: बॉलीवुड से दुखद खबर है. कई फिल्मों को प्रोड्यूस कर चुके मशहूर राजकुमार कोहली (Rajkumar Kohli) का निधन हो गया है. जानकारी के मुताबिक राजकुमार कोहली का निधन हार्ट अटैक की वजह से हुआ. इन्होंने सिनेमाजगत में कई सितारों को ब्रेक दिया. इस खबर से सिनेमाजगत में शोक की लहर है. हर कोई सोशल मीडिया पर इन्हें नम आंखों से श्रद्धांजलि दे रहा है.

बाथरूम में आया हार्ट अटैक
पारिवारिक सूत्रों की मानें तो राजकुमार कोहली का निधन 24 नवंबर की सुबह करीबन 8 बजे हुआ. नहाने के लिए बाथरूम जा रहे थे. जब बहुत देर तक बाहर नहीं निकले तो फिर बेटे अरमान कोहली ने दरवाजा तोड़ा.इसके बाद पिता को आनन फानन में अस्पताल लेकर पहुंचे. जहां पर डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

 

 

कई फिल्मों का किया निर्देशन
राजकुमार कोहली ने सिनेमाजगत में कई सारी बेहतरीन फिल्मों को निर्देशन किया और कई फिल्मों को प्रोड्यूस भी किया है. 'नागिन', 'जानी दुश्मन', 'बीवी नौकर का', 'बदले की आग', 'जीने नहीं दूंगा', 'बीस साल बाद' जैसी कई फिल्मों का निर्देशन किया. इनमें से सबसे बड़ी हिट 'नागिन' और 'जानी दुश्मन' थी. 

बेटे को इस फिल्म से किया था लॉन्च
जहां एक ओर राजकुमार कोहली का बॉलीवुड में दबदबा था तो वहीं उनके बेटे अरमान कोहली कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए. हालांकि अरमान को राजकुमार ने ही लॉन्च किया था. इस फिल्म का नाम विरोधी था. अरमान कई फिल्मों में आए लेकिन उनका करियर चल नहीं पाया और वो फ्लॉप एक्टर का तमगा लेकर बॉलीवुड से गायब हो गए. 

Trending news