Priyanshu Chatterjee: 22 साल में 'तुम बिन' एक्टर का बदल गया है पूरा लुक, आज की फोटो देख नहीं पाएंगे पहचान!
Advertisement

Priyanshu Chatterjee: 22 साल में 'तुम बिन' एक्टर का बदल गया है पूरा लुक, आज की फोटो देख नहीं पाएंगे पहचान!

Priyanshu Chatterjee New Photo: फिल्म 'तुम बिन' फेम एक्टर प्रियांशु चटर्जी की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस फोटो में एक्टर को देख पहचानना एकदम फैंस के लिए बड़ा मुश्किल हो गया है. 

प्रियांशु चटर्जी

Priyanshu Chatterjee Instagram: बॉलीवुड रोमांटिक फिल्म 'तुम बिन' को करीब 22 साल हो गए हैं. टाइम के साथ तुम बिन की कास्ट यानी प्रियांशु चटर्जी (Priyanshu Chatterjee), संदली सिन्हा, हिमांशु मलिक और राकेश बापट का लुक पूरी तरह से बदल गया है. आज हम एक्टर प्रियांशु चटर्जी की बात करने जा रहे हैं, जो इन 22 सालों में पूरी तरह से बदल गए हैं. कभी सीधे-सादे दिखने वाले प्रियांशु आज खूब स्टाइलिश दिखने लगे हैं. हाल ही में एक्टर प्रियांशु चटर्जी (Priyanshu Chatterjee Photo) की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसे देख फैंस भी कंफ्यूज हो गए हैं कि क्या ये वही भोला-भाला 'शेखर' है.

प्रियांशु चटर्जी का बदल गया है पूरा लुक!

'तुम बिन' फिल्म में प्रियांशु चटर्जी (Priyanshu Chatterjee Movies) को उनके मासूमियत से भरे चेहरे के लिए खूब प्यार मिला था. 22 साल बाद भी लोग आज उन्हें उसी अंदाज में याद करते हैं लेकिन जब एक्टर की नई फोटो सोशल मीडिया पर सामने आई तो लोग कंफ्यूज हो गए. ऐसे तो प्रियांशु चटर्जी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं लेकिन आज हम एक्टर की उस फोटो के बारे में बात करने जा रहे हैं, जिसमें  वह काफी बदले-बदले नजर आए. कुछ समय पहले प्रियांशु (Priyanshu Chatterjee New Pic) ने एक फोटो पोस्ट की थी, जिसमें वह एक होटल की लॉबी में ग्रे कलर की जैकेट पहने दिख रहे हैं. चश्मा लगाए प्रियांशु को देख नेटीजन्स का कहना है कि क्या यह वही भोला भोला एक्टर है. एक नेटीजन ने तो लिख भी दिया, 'तौबा तौबा ये प्रियांशु है...' 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanshu Chatterjee (@priyanshuchatterjee)

प्रियांशु चटर्जी का वर्कफ्रंट 

प्रियांशु चटर्जी (Priyanshu Chatterjee Films) के प्रोफेशनल फ्रंट की बात करे तो एक्टर को बहुत ही कम फिल्मों में देखा गया है. 'तुम बिन' के बाद एक्टर ने 'दिल का रिश्ता', 'कोई मेरे दिल में है', 'आपको पहले भी कहीं देखा है', 'मदहोश','जूली' और 'भूतनाथ' जैसी फिल्मों में काम किया था.

Trending news