Priyanka Chopra Citadel First Look: जासूस बन गईं प्रियंका चोपड़ा, Citadel का फर्स्ट लुक रिलीज
Advertisement

Priyanka Chopra Citadel First Look: जासूस बन गईं प्रियंका चोपड़ा, Citadel का फर्स्ट लुक रिलीज

Priyanka Chopra ने हाल ही में अपनी मचअवेटेड वेब सीरीज 'सिटाडेल' का फर्स्ट लुक रिलीज किया है. फोटोज में प्रियंका को देखकर फैंस का इस वेब सीरीज का इंतजार करना मुश्किल हो रहा है.

 

प्रियंका चोपड़ा

Priyanka Chopra Citadel: बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों ना केवल मदरहुड एन्जॉय कर रही हैं बल्कि प्रोफेशनली भी लगातार एक्टिव हैं. प्रियंका ने हाल ही में अपनी अपकमिंग वेब सीरीज 'सिटाडेल' (Citadel) का फर्स्ट लुक रिलीज किया है. फोटोज में प्रियंका रेड कलर की रिवीलिंग ड्रेस में एक्शन करती हुई नजर आ रही हैं. इन फोटोज में प्रियंका इतना ज्यादा ग्लैमरस लग रही हैं कि उनके लुक की फैंस खूब तारीफ कर रहे हैं. इन तस्वीरों को प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर जैसे ही शेयर किया तो वो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गई.

निभा रहीं जासूस का रोल
सिटाडेल सीरीज में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) जासूस के रोल में है जिसका नाम नादिया (Nadia Sinh) है. इन फोटोज में प्रियंका चोपड़ा एक तस्वीर में एक्शन करते नजर आईं, दूसरी तस्वीर में रोमांस में तो तीसरी फोटो में घायल दिखीं. खास बात है कि इन सभी फोटोज को देखकर ऐसा लग रहा है कि प्रियंका की आने वाली ये सीरीज धमाल मचा देगी. इतना ही नहीं इन तस्वीरों में एक्ट्रेस रेड कलर की ड्रेस पहने नजर आ रही हैं जिसका गला काफी ज्यादा डीपनेक है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

 

लिखा ये कैप्शन 
इन तस्वीरों को प्रियंका चोपड़ा ने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर कर कैप्शन में लिखा- 'फर्स्ट लुक सिटाडेल...ये वेब सीरीज 28 अप्रैल को प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी.' इसमें प्रियंका चोपड़ा के अलावा रिचर्ड, लेस्ली और स्टैनले भी नजर आएंगे. इस सीरीज को  Anthony Russo और Joseph Russo ने डायरेक्ट किया है.

राजकुमार राव ने किया ये कमेंट 
प्रियंका चोपड़ा की इन तस्वीरों पर राजकुमार राव ने कमेंट करते हुए लिखा-'औसम...' इसके साथ ही हॉर्ट वाला आइकन भी शेयर किया. इसके अलावा फैंस लगातार एक्ट्रेस की इन तस्वीरों पर कमेंट कर उनके लुक की तारीफ कर रहे हैं. आपको बता दें, प्रियंका चोपड़ा लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. कुछ दिन पहले ही एक्ट्रेस ने अपनी बेटी मालती मैरी का चेहरा फैंस के साथ रिवील किया है.

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news