Advertisement
trendingPhotos1272631
photoDetails1hindi

Urfi Javed का स्टाइल कॉपी करना नहीं है आसान, एक्ट्रेस के रिवीलिंग ब्लाउज देख शर्मसार हो जाती हैं लड़कियां!

Urfi Javed Blouse Design: उर्फी जावेद अपने अटपटे स्टाइल की वजह से जानी जाती हैं. उनके लुक को लेकर हमेशा चर्चा बनी रहती है. एक्ट्रेस आए दिन ऐसे-ऐसे आउटफिट में नजर आती हैं कि कोई भी अपना माथा पीट ले. आपको जानकर हैरानी होगी कि उर्फी (Urfi Javed) को साड़ी पहनना काफी पसंद है और वो आए दिन साड़ी में नजर भी आती हैं लेकिन उनके ब्लाउज ऐसे होते हैं कि आम लड़कियों के लिए उसे कैरी कर पाना थोड़ा मुश्किल हो जाता है.

 

1/7

ईद के मौके पर भी उर्फी जावेद ने अपना बोल्ड लुक दिखाया. उर्फी का स्ट्रैपलेस ब्लाउज इतना ज्यादा रिवीलिंग था कि किसी की भी आंखें चौंधिया जाएं.

2/7

इस फोटो में उर्फी जावेद का ये आउटफिट ब्लाउज तो किसी एंगल से नहीं लग रहा है. ऐसा लग रहा है कि जैसे उर्फी ने मैचिंग ब्रा के ऊपर है साड़ी को कैरी कर लिया है. एक्ट्रेस की ये फोटो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई थीं. 

3/7

उर्फी जावेद की व्हाइट और पिंक साड़ी दिखने में तो कमाल लग रही थी लेकिन एक्ट्रेस ने जो इसके साथ ब्लाउज पेयर किया था, उसके कट गिनने में लोगों की नानी याद आ गई. उर्फी ने अपना ब्लाउज बोल्ड बनाने के चक्कर में उसमें कुछ ज्यादा ही बड़े-बड़े कट लगा दिए.

4/7

उर्फी का फ्लोरल साड़ियों के प्रति लगाव आपको उनके सोशल मीडिया अकाउंट को देखकर ही लग जाएगा. इस फोटो में भी उर्फी ने ब्लू और रेड कलर की फ्लोरल साड़ी पहनी हुई है और उसे कैरी किया है रेड स्ट्रैपी ब्लाउज के साथ.

5/7

उर्फी तो बिना ब्लाउज के भी नजर आ चुकी हैं. जी हां एक फोटोशूट में उर्फी ने व्हाइट और ब्लू कलर की साड़ी पहनी हुई थी लेकिन इस बार एक्ट्रेस ने जो कमाल की चीज की थी, वो यह थी कि उन्होंने साड़ी पर ब्लाउज ही नहीं पहना.

6/7

उर्फी जावेद जब फेमस भी नहीं हुई थीं, यह फोटो तब की है. एक्ट्रेस के ब्लाउज का साइज इतना ज्यादा छोटा है कि किसी भी लड़की के बस की नहीं है इसे पहनना. ऊपर से हवा में लहराता हुआ पल्लू उर्फी के स्टाइल को बखूबी दिखा रहा है.

7/7

उर्फी जावेद को अपने कपड़ों के संग एक्सपेरिमेंट करना पसंद है, तभी तो वो आए दिन अजीबोगरीब कपड़ों में नजर आती हैं. उर्फी अपनी साड़ी के साथ भी एक्सपेरिमेंट करना नहीं भूलतीं. इस साड़ी का ब्लाउज बैकलेस तो है ही साथी ही इसका आगे वाला कट इस ब्लाउज को और सेक्सी बना रहा है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़