Advertisement
photoDetails1hindi

Photos: 41 साल की इस एक्ट्रेस पर चढ़ी बेबाकी! ब्रालेट पहने दिया ऐसा पोज, देखने वालों के छूटे पसीने

Shama Sikander Bold Photos: एक्ट्रेस शमा सिकंदर (Shama Sikander Photos) अपनी अदाकारी के साथ-साथ बोल्ड लुक्स के लिए भी पहचानी जाती हैं. शमा सिकंदर जब-जब कैमरे के सामने आती हैं, तो उनकी तस्वीरों पर से नजरें हटाना मुश्किल हो जाता है. शमा सिकंदर (Shama Sikander Instagram) की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन-फॉलोइंग है, अक्सर ही एक्ट्रेस अपनी लेटेस्ट फोटोज और वीडियो से पॉपुलैरिटी बटोरती नजर आती हैं. 

1/5

शमा सिकंदर (Shama Sikander Bold Photos) अपने बोल्ड लुक्स को लेकर सोशल मीडिया पर अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं. एक्ट्रेस के बोल्ड लुक्स के दीवाने अक्सर ही उनकी फोटोज पर अपने दिल लुटाते नजर आते हैं. हाल ही में एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर वायरल हो रही हैं, जिसे देख लोगों के दिसंबर की सर्दी में पसीने छूट रहे हैं.

2/5

शमा सिकंदर (Shama Sikander) इन फोटोज में सेक्सी ब्रालेट पहने दिखाई दे रही हैं. शमा ने साथ ही कैमरे के सामने बोल्ड अंदाज में क्लीवेज फ्लॉन्ट की है, वह काबिल-ए-तारीफ है. एक्ट्रेस का यह अंदाज नेटीजन्स को पानी-पानी कर दे रहा है.

3/5

41 साल की शमा सिकंदर (Shama Sikander Instagram) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं. वह अक्सर अपने स्टाइलिश अवतार को फ्लॉन्ट करती नजर आती हैं, फैंस भी उनकी तारीफ करने से पीछे नहीं हटते हैं.

4/5

शमा (Shama Sikander Career) के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो एक्ट्रेस ने 'बाल वीर', 'ये मेरी लाइफ' और 'मन' जैसे टीवी शोज से खूब पॉपुलैरिटी बटोरी है. टीवी इंडस्ट्री में नाम कमाने के बाद शमा ने बॉलीवुड की तरफ रुख कर लिया था.

5/5

शमा सिकंदर (Shama Sikander Music Video) ने बॉलीवुड फिल्मों के साथ-साथ कई म्यूजिक वीडियोज और वेब सीरीज में भी काम किया है. एक्ट्रेस को उनके वीडियो सॉन्ग हवा करदां के लिए खूब तारीफें मिली थीं. शमा ने एक बोल्ड वेब सीरीज सेक्साहॉलिक में भी बोल्ड किरदार से फैंस का दिल जीता है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़