Advertisement
photoDetails1hindi

Highest Paid OTT Actors: इन एक्टर्स की ओटीटी ने बदल दी किस्मत, अब बने वेब सीरीज के सबसे महंगे स्टार्स

Highest Paid OTT Actors: ओटीटी की दुनिया अब मनोरंजन का नया साधन बन गया है. लोगों को अब फिल्मों से ज्यादा वेब सीरीज रास आने लगी है और लोगों की इसी पसंद ने अब कुछ एक्टर्स की किस्मत को ही चमका दिया है.

1/6

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान की फिल्में असल जिंदगी में तो कोई खास कमाल कर नहीं पाई लेकिन ओटीटी की दुनिया ने उनको एक नई पहचान दी है. एक्टर कई साल पहले ही ओटीटी पर डेब्यू कर चुके हैं. 'सेक्रेड गेम्स' के अलावा वो 'तांडव' में भी नजर आ चुके हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अब तक आई वेब सीरीज में उन्होंने 15 करोड़ रुपये चार्ज किए. 

 

2/6

बॉलीवुड की फिल्मों में छोटे-मोटे रोल निभाने वाले पंकज त्रिपाठी जब 'मिर्जापुर' में कालीन भैया बन कर आ तो लोग देखते ही रह गए. इस सीरीज में पंकज का अवतार देख लोग उनके फैन ही हो गए. 'मिर्जापुर' का तीसरा सीजन आने को तैयार है. मीडिया रिपोट्स के मुताबिक 'मिर्जापुर 2' के लिए पंकज ने 12 करोड़ रुपये चार्ज किए थे.

3/6

फिल्मों में अपना हाथ आजमा चुके बॉबी देओल जब बाबा निराला बनकर आए तो लोग उनकी एक्टिंग की तारीफ किए बिना रह नहीं पाए. 'आश्रम' वेब सीरीज से बाबा निराला के किरदार में बॉबी देओल छा गए. इस सीरीज ने उनके करियर को तेज रफ्तार दी. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इस सीरीज के लिए बॉबी देओल को 4 करोड़ रुपये मिले हैं.

4/6

'द फैमिली मैन' जैसी हिट सीरीज देने वाले मनोज बाजपेयी हिंदी सिनेमा के बड़े चेहरे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक द फैमिली मैन 2 के लिए मनोज बाजपेयी ने 10 करोड़ रुपये चार्ज किए थे. अब जल्द ही मनोज 'द फैमिली मैन 3' से वापस ओटीटी पर लौटेंगे. 

5/6

'मिर्जापुर' में सिर्फ कालीन भैया का किरदार ही फेमस नहीं है. बल्कि गुड्डू भैया का रोल भी लोगों ने खूब पसंद किया था और यह रोल निभाया था अली फजल ने.एक्टर का खूंखार अंदाज लोगों को खूब पसंद आया था. इस रोल को निभाने के लिए अली फजल ने 12 लाख रुपये प्रति एपिसोड चार्ज किया था.

6/6

'पंचायत' वेब सीरीज ओटीटी की दुनिया मशहूर वेब सीरीज में से एक है. इसी से फेमस हुए हैं अभिषेक सर यानी जीतेंद्र कुमार. एक्टर जीतेंद्र इससे पहले कई शॉर्ट वीडियोज में नजर आ चुके हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जीतेंद्र एक-एक एपिसोड के लिए उन्होंने 50 हजार रुपये चार्ज किए हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़