Advertisement
photoDetails1hindi

Rekha Vs Jaya Bachchan: बेहद लग्जरी लाइफ की मालकिन हैं रेखा और जया बच्चन, जानें कौन ज्यादा अमीर? रईसी देख चकरा जाएगा सिर

Jaya Bachchan Vs Rekha Net Worth: लीजेंड एक्ट्रेस जया बच्चन (Jaya Bachchan) और रेखा (Rekha) अक्सर ही सुर्खियों में बनी रहती हैं. 70 से 90 के दशक में अपनी अदाकारी का जादू चलाने वाली दोनों ही एक्ट्रेसेस के लाखों-करोड़ों फैंस हैं, जो उनकी लव लाइफ से लेकर प्रोफेशनल लाइफ को जानने के लिए बेताब रहते हैं. लेकिन दोनों ही एक्ट्रेसेस में कौन सबसे ज्यादा अमीर है, इसपर बहुत ही कम बात हुई है. आइए, आज यहां जानते हैं, रेखा (Rekha Net Worth) और जया बच्चन (Jaya Bachchan Total Income) में से कौन सबसे ज्यादा अमीर है

1/5

रेखा (Rekha Net Worth) की नेटवर्थ के बारे में बात करने से पहले बता दें लीजेंड एक्ट्रेस ने अपने फिल्मी करियर में करीब 200 फिल्मों में काम किया है. रिपोर्ट्स की मानें तो रेखा के पास मुंबई के बांद्रा में स्थित एक बंगला है जिसकी कीमत 13 करोड़ के आस-पास है. 

2/5

रिपोर्ट्स के अनुसार रेखा (Rekha Total Income) के पास कई महंगी ज्वेलरी और लाखों की कीमत वाली डिजाइनर साड़ियां भी हैं. रेखा को महंगी गाड़ियों का भी खूब शौक है. उनके पास रेंज रोवर से लेकर बीएमडब्ल्यू 3 सीरिज और टाटा नेक्सा जैसी कई महंगी गाड़ियां हैं.

3/5

रेखा (Rekha Property) की कुल संपत्ति के बारे में जितने आंकड़ें इंटरनेट पर मौजूद हैं, उनके अनुसार एक्ट्रेस की नेट वर्थ करीब 40 मिलियन डॉलर यानी 25 अरब रुपए है. 

4/5

वहीं जया बच्चन (Jaya Bachchan) की नेटवर्थ की बात करें तो एक्ट्रेस और पॉलिटिशियन किसी से कम नहीं हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो जया बच्चन (Jaya Bachchan Net Worth) के पास एक या दो नहीं 12 लग्जरी गाड़ियां हैं. साथ ही मुंबई जुहू में स्थित जया के घर की कीमत 100 करोड़ के आसपास है. 

5/5

जया बच्चन (Jaya Bachchan Total Income) के पास ज्वेलरी का बेहद खूबसूरत और कीमती क्लेक्शन है. जया ने इलेक्शन के दौरान अपनी और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan Net Worth) की कुल संपत्ति का ब्यौरा हलफनामे में दिया था. रिपोर्ट्स की मानें तो जया ने अपनी संपत्ति 68 करोड़ और अमिताभ बच्चन की संपत्ति 10.01 अरब की बताई थी.

ट्रेन्डिंग फोटोज़