Advertisement
trendingPhotos1673043
photoDetails1hindi

Bollywood Actress: इस बी-टाउन एक्ट्रेस पर भी छाया है बोल्डनेस का खुमार, कभी सामने से कटी तो कभी साइड से खुली ड्रेस में ढाती हैं कहर!

Rakul Preet Singh Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) अपनी फिल्मों के साथ-साथ बोल्डनेस से भी खूब सुर्खियां बटोरती हैं. रकुल प्रीत सिंह बी-टाउन पार्टीज से लेकर इवेंट्स में अपने ग्लैमरस अंदाज का जलवा दिखाती नजर आती हैं. रकुल प्रीत सिंह ने बीते दिनों हुए इवेंट्स में खूब फैशन का जलवा दिखाया है. कभी सामने से खुली तो कभी साइड से कटी ड्रेस में रकुल हुस्न का दीदार कराने में पीछे नहीं हटी हैं. आइए, यहां देखते हैं रकुल प्रीत सिंह की मोस्ट बोल्ड फोटोज.

1/5

एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने फिल्मफेयर अवार्ड फंक्शन में ब्लू कलर की डीपनेक और साइड स्लिट ड्रेस में खूब अपने हुस्न का दीदार कराया है. रकुल प्रीत सिंह की हद से ज्यादा बोल्ड ड्रेस देख नेटीजन्स अपने दिलों पर काबू नहीं कर पा रहे हैं.

2/5

रकुल प्रीत सिंह ने फिल्मफेयर में ब्लू हॉट ड्रेस के साथ गले में डायमंड नेकलेस कैरी किया था. साथ ही एक्ट्रेस ने न्यूड मेकअप और खुले बालों में जमकर स्टाइल दिखाया था. 

3/5

रकुल प्रीत सिंह ने हाल ही में हुए जीक्यू इवेंट में ब्लैक कलर की हद से ज्यादा सिजलिंग ड्रेस कैरी की थी. ब्रालेस ड्रेस में रकुल ने जमकर क्लीवेज फ्लॉन्ट किया और उनकी ड्रेस का स्लिट इतना डीप था कि एक्ट्रेस अपनी टोन्ड लेग्स को भी खूब फ्लॉन्ट करती दिखीं.

4/5

रकुल प्रीत सिंह वेस्टर्न के साथ-साथ ट्रेडिशन लुक में भी स्टाइल का तड़का मारती नजर आती हैं. यहां रकुल ने पर्पल कलर की सीक्वेन साड़ी कैरी की है. कटस्लीव ब्लाउज में रकुल का हुस्न देखने लायक है.

5/5

रकुल प्रीत सिंह के वर्कफ्रंट पर नजर डालें तो एक्ट्रेस ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है. एक्ट्रेस आखिरी बार छतरीवाली फिल्म में नजर आई थीं. इसके अलावा रकुल प्रीत सिंह दे दे प्यार दे, डॉक्टर जी, थैंक गॉड, कटपुतली समेत कई साउथ फिल्मों में भी अपनी एक्टिंग का दम दिखा चुकी हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़