Advertisement
photoDetails1hindi

ये आंखें, ये मस्ती: नीला गाउन पहन Tejasswi Prakash ने चेहरे पर बिखराई लटें, अंदाज देख लोग बोल ‘कयामत’

Tejasswi Prakash Latest Photoshoot: तेजस्वी प्रकाश अपनी लेटेस्ट तस्वीरों को लेकर एक बार फिर छा गई हैं. नीले रंग के गाउन में ये हसीना खूबसूरत तो लग ही रही हैं लेकिन उनकी अदाएं उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रही हैं.  

 

1/5

तेजस्वी प्रकाश कितनी खूबसूरत है वो किसी से छिपा नहीं उस पर उनकी अदाएं मानो कहर बनकर टूटती हैं. एक बार फिर अपनी लेटेस्ट तस्वीरों में तेजस्वी की वही अदाएं देखने को मिली है जो वाकई कयामत ढा रही हैं. आंखों से मस्ती करती ये हसीना अपने लेटेस्ट फोटोशूट को लेकर चर्चा में हैं. (फोटो – सोशल मीडिया)

2/5

नीले रंग का गाउन तेजस्वी पर खूब जच रहा है. उस पर उनका स्टाइल...क्या कहना. थाई स्लीट इस गाउन को पहन तेजस्वी स्टाइलिश पोज देती नजर आ रही हैं. कभी पलकें झुकाकर तो कभी चेहरे पर लटें बिखराकर तेजस्वी सभी को अपना दीवाना बना रही हैं. (फोटो – सोशल मीडिया)

3/5

सोशल मीडिया यूजर्स भी तेजस्वी की इन लेटेस्ट तस्वीरों पर खूब कमेंट कर रहे हैं और इस हसीना की खूबसूरती के खूब कसीदें भी पढ़े जा रहे हैं. कोई उन्हें तितली कह रहा है, कोई गॉर्जियस, कोई हॉट तो कोई उनकी एक-एक तस्वीर देख आंहे भर रहा है और अपना दिल संभाले फिर रहा है. (फोटो – सोशल मीडिया)

4/5

तेजस्वी प्रकाश इन दिनों नागिन 6 में नजर आ रही हैं. लेकिन इस सीरियल मे अपने किरदार के अलावा ये हसीना करण कुंद्रा संग अपने रिलेशनशिप को लेकर ज्यादा चर्चा में रहती है. बिग बॉस के घर से शुरू हुई य प्रेम कहानी अपने दिलचस्प सफर पर हैं. दोनों की जोड़ी फैंस को खूब भा रही हैं. (फोटो – सोशल मीडिया) 

5/5

हाल ही में तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा फिर एक साथ एक म्यूजिक वीडियो में नजर आए हैं. रिलीज हुए बारिश आई है गाने में इन दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया जा रहा है. खबर है कि दोनों का फोकस फिलहाल अपने करियर पर हैं लेकिन जल्द ही ये शादी के बंधन में भी बंध जाएंगे. (फोटो – सोशल मीडिया)  

ट्रेन्डिंग फोटोज़