Advertisement
trendingPhotos1259014
photoDetails1hindi

Lalit Modi Car Collection: इन 8 लग्जरी गाड़ियों के मालिक हैं मिस्टर मोदी, इतनी कीमत में खरीद सकते हैं आलीशान बंगले

Lalit Modi Luxurious Car Collection जब से ललित मोदी के साथ सुष्मिता सेन का नाम जुड़ा है बस तब से ये दो नाम ही सबसे ज्यादा सुनाई दे रहे हैं. सोशल मीडिया से लेकर एंटरटेनमेंट वर्ल्ड तक इन्हीं की बातें हो रही हैं. ललित मोदी को यूं तो सभी जानते हैं लेकिन कई साल से लंदन में रहन वाले मिस्टर मोदी कितनी आलीशान जिंदगी जीते हैं उसकी एक झलक हम आपको दिखाने जा रहे हैं. 

1/8

Ferrari 488 Pista Spider (4.81 करोड़): साल 2020 में  ललित मोदी ने ये शानदार कार अपने बेड़े में शामिल की थी. मीडिय रिपोर्ट्स की माने तो ये नीले रंग की कार मोदी की फेवरेट है. जिसकी मार्केट में कीम 4.81 करोड़ रुपये बताई जाती है. 8.77 किमी/लीटर का माइलेज देने वाली ये कार हाई टेक्नोलॉजी के साथ आती है. (फोटो- सोशल मीडिया)

2/8

Bentley Mulsanne Speed (5.56 करोड़):  5 सीटर इस कार की खासियत है इसकी माइलेज. 10 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज देने वाली ये कार बेहद लग्जुरियस है. प्रेट्रोल और डीजर दोनों ही में मौजूद इस कार को ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ भी खरीदा जा सकता है. (फोटो- सोशल मीडिया)

3/8

McLaren 720S ( 5.04 करोड़):  कहा जाता है कि इस कार को ललित मोदी के बेटे ने खरीदा है. ये एक टू सीटर कार  लग्जुरियस कार है जो बेहद ही शानदार है. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इस कार को बिजनेस पर्पस के लिए इस्तेमाल किया जाता है. (फोटो- सोशल मीडिया)

4/8

Ferrari F12 Berlinetta (5.60 करोड़): ये कार ललित मोदी को गिफ्ट मिली है जो उन्हें उनके बेटे रुचिर मोदी ने दी है. कभी एक समय में क्रिकेट से गहरा ताल्लुक रखने वाले ललित मोदी ने इस कार की नंबर प्लेट भी काफी यूनिक रखी है. कहा जाता है कि इस नंबर प्लेट पर ललित मोदी ने CRI3KET लिखवाया है. (फोटो- सोशल मीडिया)

5/8

Ferrari 812 GTS (5.75 करोड़): इस कार को ललित मोदी ने खुद के इस्तेमाल के लिए ही रखा है. 5 करोड़ से ज्यादा की कीमत की ये कार अपने शानदार लुक से ही हर किसी को होश उड़ा देती है. (फोटो- सोशल मीडिया)  

6/8

BMW 7-Series 760 Li (1.95 करोड़): बीएमडब्ल्यू सीरीज की ये एक लग्जुरियस कार है जिसका शानदार लुक है और शायद ललित मोदी के गैराज में खड़ी यही इकलौती कार है जो इतनी कम कीमत की है. इसके अलावा सभी कार कई गुना महंगी है. (फोटो- सोशल मीडिया)

7/8

Aston Martin Rapide (4.4 करोड़): मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो ये कार ललित मोदी ने अपनी दिवंगत पत्नी को गिफ्ट दी थी. जिसकी कीमत साढे 4 करोड़ तक है. 2010 में लॉन्च हुई ये 4 सीटर कार कई हाई टेक्नोलॉजी के साथ आती है. इसके अलावा इसका लुक भी बेहद शानदार है. (फोटो- सोशल मीडिया)

8/8

Ferrari California (3.3): कार के ब्रांड में फरारी का नाम खूब चलता है और ललित मोदी के कार कलेक्शन में इस कंपनी की 4-4 शानदार कारें हैं. इनमें से एक फरारी केलिफोर्निया भी है. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो ये कार ललित मोदी को उनकी दिवंगत पत्नी ने गिफ्ट की थी. (फोटो- सोशल मीडिया)

ट्रेन्डिंग फोटोज़