Advertisement
photoDetails1hindi

Mouni Roy: अप्सराओं से लिबास में छा गईं हसीना, फिर अदाओं से यूं लूट ली महफिल

Mouni Roy New Photos: एक्ट्रेस मौनी रॉय टेलीविजन से लेकर बॉलीवुड में अपनी खूबसूरती के साथ-साथ अदाओं का जादू बिखेर रही हैं. मौनी रॉय ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर भी अपने स्टाइल का तड़का लगाया है. ग्लैमरस एक्ट्रेस मौनी नई फोटोज में व्हाइट कलर की एक फैशनेबल ड्रेस में एक से बढ़कर एक पोज देती दिखाई दे रही हैं. मौनी रॉय की नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रही हैं. आइए, यहां देखते हैं मौनी रॉय की नई फोटोज...

1/5

मौनी रॉय कान्स फिल्म फेस्टिवल में जलवा दिखाने के बाद हाल ही में दुबई आईफा 2023 के लिए पहुंची थीं. जहां एक्ट्रेस ने एक से बढ़कर एक स्टाइलिश ड्रेस में अपने फैशन का रंग दिखाया. मौनी रॉय आईफा मेन इवेंट में व्हाइट कलर की एक खूबसूरत ड्रेस में ग्रीन कार्पेट पर वॉक करती दिखाई दी थीं.

2/5

मौनी रॉय ने आईफा 2023 ग्रीन कार्पेट लुक की अपनी नई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं. इन फोटोज में एक्ट्रेस की ड्रेस ऊपर से बादलों की तरह तो नीचे से व्हाइट ट्रांसपेरेंट कपड़े की बनी है. 

3/5

मौनी रॉय की ड्रेस में नीचे की तरफ ट्रांसपेरेंट कपड़े पर फूल और झालर सेम कलर में हैं. ऐसे तो एक्ट्रेस की ड्रेस खूब स्टाइलिश है लेकिन नेटीजन्स इसका नाम खोजने में खूब कंफ्यूज हो रहे हैं.

4/5

मौनी रॉय ने अपना यह स्टाइलिश लुक बिना किसी तामझाम यानी ज्वैलरी के पूरा किया है. मौनी रॉय ने न्यूट्रल मेकअप, कजरारी आखों और रफ जूड़ा के साथ आईफा लुक पूरा किया है. 

5/5

मौनी रॉय के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस ने क्योंकि सास भी कभी बहू थी, देवों के देव महादेव, नागिन जैसे कई पॉपुलर शोज में काम किया है. टीवी के साथ-साथ एक्ट्रेस ने गोल्ड, मेड इन चाइन, ब्रह्मास्त्र जैसी कई बड़ी फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाया है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़