Advertisement
photoDetails1hindi

Anushka Sharma से Katrina Kaif तक, शादी के बाद ससुराल में ढल गईं ये हसीनाएं पर नहीं बदला अपना सरनेम

Actresses Who Never Changed Surnames: बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस हैं जो शादी के बाद ससुराल के रंग में पूरी तरह रंग गई हैं. फिर चाहे दीपिका पादुकोण हो या फिर कैटरीना कैफ. लेकिन इन एक्ट्रेसेस ने शादी के बाद कभी अपने सरनेम में तब्दीली नहीं की.

अनुष्का ने नहीं बदला सरनेम

1/5
अनुष्का ने नहीं बदला सरनेम

Anushka Sharma: अनुष्का शर्मा की शादी को कई साल हो चुके हैं लेकिन विराट संग शादी के बाद भी ना तो वो अनुष्का कोहली बनीं और ना ही अनुष्का शर्मा कोहली. उन्हें आज भी अनुष्का शर्मा के नाम से पुकारा जाता है.

ससुराल के करीब पर नहीं बदला नाम

2/5
ससुराल के करीब पर नहीं बदला नाम

Katrina Kaif: कैटरीना कैफ ससुरालवालों के काफी करीब हैं. खासतौर से सासू मां के. वहीं विक्की संग भी उनकी रोमांटिक बॉन्डिंग चर्चा में रहती है. लेकिन इसके बावजूद कैटरीना कैफ ने अपना सरनेम नहीं बदला है

ट्विंकल ने रखा पिता का ही सरनेम

3/5
ट्विंकल ने रखा पिता का ही सरनेम

Twinkle Khanna: ट्विंकल खन्ना की शादी को भी दो दशक से ज्यादा का वक्त हो चुका है. लेकिन उन्होंने कभी अपना सरनेम चेंज नहीं किया. वैसे आपको बता दें कि अक्षय कुमार का नाम राजीव भाटिया है. लेकिन ट्विंकल आज भी अपने नाम के आगे अपने पिता का सरनेम ही लगाती हैं.

दीपिका पादुकोण ने भी नहीं अपना अपना सरनेम

4/5
दीपिका पादुकोण ने भी नहीं अपना अपना सरनेम

Deepika Padukone: 2018 में दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह संग शादी की लेकिन 4 साल बाद भी हर कोई उन्हें दीपिका पादुकोण के नाम से ही जानता है. दीपिका ने कहीं भी कभी भी अपना सरनेम चेंज नहीं किया है.

 

विद्या बालन ने भी नहीं की नाम में तब्दीली

5/5
विद्या बालन ने भी नहीं की नाम में तब्दीली

Vidya Balan: विद्या बालन ने प्रोड्यूसर सिद्धार्थ रॉय कपूर से सालों पहले शादी की लेकिन सरनेम बदलने में उन्होंने भी कभी दिलचस्पी नहीं दिखाई. वो आज भी विद्या बालन के नाम से ही जानी जाती हैं और यही नाम लिखती हैं.   

ट्रेन्डिंग फोटोज़