Advertisement
trendingPhotos1272403
photoDetails1hindi

Too Hot To Handle: रिवीलिंग और टाइट ड्रेस पहनकर इतने बोल्ड पोज दे रहीं मोनालिसा, तस्वीर देख फैंस का छूट जाएगा पसीना

Too Hot To Handle: भोजपुरी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) जब भी कोई फोटोशूट करवाती हैं तो तबाही मचा देता है. मोनालिसा की पॉपुलैरिटी का अंदाजा आप उनकी बढ़ती फॉलोअर्स की संख्या से भी लगा सकते हैं. उनके हर पोस्ट को फैंस का खूब प्यार मिलता है और वो एक्ट्रेस के हर पोस्ट पर जमकर प्यार भी लुटाते हैं. अपनी एक्टिंग और डांस से लोगों के लाखों दिलों को जीत चुकीं मोनालिसा ने इस बार भी कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर कर दी हैं कि उन्हें देखकर फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ गईं. देखिए एक्ट्रेस के लेटेस्ट फोटोशूट की बोल्ड तस्वीरें.

1/5

मोनालिसा इस बार पिंक कलर की ऐसी ड्रेस पहनकर कैमरे के सामने आईं कि तस्वीरें देखते ही देखते चर्चा में आ गईं. इन फोटोज में एक्ट्रेस बेहद रिवीलिंग और बोल्ड लुक में दिखीं.

2/5

मोनालिसा इस बार फोटोशूट में पिंक कलर की बेहद टाइट ड्रेस पहनकर कैमरे के सामने ऐसी अदाएं दिखाती नजर आईं कि हर कोई उन्हें देखकर दंग हो गया. 

 

3/5

मोनालिसा की इस ड्रेस का गला इतना ज्यादा डीप है कि लोगों की निगाहें एक्ट्रेस के डीपनेक पर जाकर अटक रही हैं. इसके साथ ही इस ड्रेस में फ्रंट साइड से नीचे की ओर डीप कट लगा हुआ है.

4/5

एक्ट्रेस इस ड्रेस को पहनकर कैमरे के सामने खड़े होकर ऐसे-ऐसे पोज दे रही हैं कि तस्वीरें देख फैंस के पसीने छूट रहे हैं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस हद से ज्यादा कैमरे की तरफ झुककर पोज देती हुई भी दिखीं. 

5/5

मोनालिसा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस इतनी ज्यादा हॉट और ग्लैमरस लग रही हैं कि तस्वीरों से नजरें हटाना मुश्किल हो सकता है. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़