Advertisement
trendingPhotos1700993
photoDetails1hindi

Monalisa: उफ्फ! ब्लू स्विमसूट पहन भोजपुरी बाला ने दिखाया हुस्न कमाल, तस्वीरें देख लोग बोले- तुम हो बवाल...

Monalisa Photos: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा अपनी कमाल अदाओं और बेहतरीन अदाकारी के लिए पहचानी जाती हैं. मोनालिसा ने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में खूब नाम कमाने के बाद अब हिंदी टीवी की तरफ रूख कर लिया है. मोनालिसा जितनी ग्लैमर इंडस्ट्री में एक्टिव हैं, उतनी ही सोशल मीडिया पर भी अप-टू-डेट रहती हैं. मोनालिसा हर दिन अपनी एक से बढ़कर एक खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल में भी एक्ट्रेस ने अपनी नई तस्वीरें शेयर की हैं. मोनालिसा को नई फोटोज में देख फैंस पसीना-पसीना हुए जा रहे हैं...

1/5

मोनालिसा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और हर दिन ही अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर नई फोटोज और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं. एक्ट्रेस ने हाल में भी नई फोटोज पोस्ट की हैं. इन फोटोज में एक्ट्रेस का बोल्ड और सिजलिंग अवतार देख लोगों के होश ही उड़ गए हैं.  

2/5

मोनालिसा लेटेस्ट फोटोज में ब्लू कलर का स्विमसूट पहने अपनी ग्लैमरस अदाएं दिखाती हुईं नजर आ रही हैं. मोनालिसा की नई फोटोज आग की तरह सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. 

3/5

समंदर किनारे लाइट मेकअप और बालों को चोटी में बांधे मोनालिसा बेहद सिजलिंग दिखाई दे रही हैं. एक्ट्रेस ने अपनी फोटोज के साथ एक कैप्शन भी दिया है, जहां एक्ट्रेस ने लिखा- 'मुझे वापस ले जाओ'

4/5

मोनालिसा की इन तस्वीरों पर नेटीजन्स जमकर कमेंटबाजी कर रहे हैं. कुछ एक्ट्रेस की तारीफों में पुल बांधते नहीं थक रहे हैं तो कुछ लोग मोनालिसा को ट्रोल करते हुए भी नजर आ रहे हैं. 

5/5

मोनालिसा के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस इनदिनों एकता कपूर के प्रोजेक्ट बेकाबू में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस इस सीरियल में नेगेटिव किरदार में नजर आ रही हैं. मोनालिसा ने अपने एक्टिंग करियर में 100 से ज्यादा फिल्में की हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़