Advertisement
trendingPhotos1701040
photoDetails1hindi

Cannes 2023 में स्विमसूट के बाद Mrunal Thakur ने साड़ी में दिखाया 'फैशन का जलवा', ग्लैमरस अदाओं से लूटी महफिल!

Mrunal Thakur: बॉलीवुड एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर इन दिनों कान्स फेस्टिवल 2023 के डेब्यू को लेकर खूब सुर्खियों में छाई हुई हैं. कान्स फेस्टिवल से अपने पहले लुक को लेकर खूब सुर्खियां बटोरने के बाद अब मृणाल दूसरे लुक के लिए तारीफें पा रही हैं. मृणाल ठाकुर ने कुछ ही देर पहले दुनिया के सबसे बड़े फिल्म फेस्टिवल कान्स से अपने दूसरे लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. 

1/5

कान्स फिल्म फेस्टिवल 2023 में कई इंडियन एक्ट्रेसेस अपना जलवा दिखा रही हैं. इन्हीं में मृणाल ठाकुर भी शामिल हैं. मृणाल ने कान्स फेस्टिवल में इस साल पहली बार हिस्सा लिया है. ऐसे में एक्ट्रेस जमकर अपने फैशन का जलवा दिखा रही हैं. 

2/5

मृणाल ठाकुर ने पहले दिन ब्लैक कलर के सेक्सी स्विमसूट को पहनने के बाद दूसरे लुक में साड़ी कैरी की है. ग्लैमरस अदाएं दिखाते हुए मृणाल ने अपना कमाल का लुक कान्स फेस्टिवल से सोशल मीडिया पर शेयर किया है. 

3/5

मृणाल ठाकुर ने दूसरे लुक में सिल्वर कलर की डिजाइनर साड़ी पहनी है. स्लीवलेस ब्लाउज के साथ मृणाल ने ट्रांसपेरेंट पल्लू वाली साड़ी पहन जमकर अपनी अदाएं दिखाई हैं. 

4/5

मृणाल ठाकुर ने सितारों से चमचमाती साड़ी के साथ बोल्ड आईमेकअप और ब्राउन शेड की लिपस्टिक कैरी करते हुए बालों को साइड पार्टिशन देकर खुला छोड़ा है. 

5/5

मृणाल ठाकुर का साड़ी वाला लुक सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. कान्स फेस्टिवल में स्विमसूट पहनने के बाद एक्ट्रेस जितना ट्रोल हो रही थीं, अब एक्ट्रेस की उतनी ही तारीफें हो रही हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़