Advertisement
photoDetails1hindi

Malaika Arora: पीछे से पूरी खुली ड्रेस पहनकर मलाइका ने दिया पोज, लोगों ने पूछा- 'दर्जी ऐसे कपड़ों का माप कैसे लेता है?'

Malaika Arora New Bold Photo: बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती हैं. लेकिन सबसे ज्यादा वो अपने स्टाइल और फिटनेस की वजह से लोगों की फेवरेट हैं. वो अक्सर सोशल मीडिया पर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं. एक बार फिर मलाइका ने अपने हॉट लुक से लोगों को दीवाना बना दिया है.

 

1/5

हाल ही में मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें शेयर की हैं जिन्हें देखकर लोग बेकाबू हो रहे हैं. तस्वीरों में मलाइका हद से ज्यादा हॉट दिख रही हैं. 

 

2/5

बात करें मलाइका अरोड़ा के लुक की तो इस बात में कोई शक नहीं है कि इस बार भी उन्होंने अपने ग्लैमरस अंदाज से फैंस का दिल जीत लिया है. स्ट्रेट हेयर और परफेक्ट मेकअप के साथ एक्ट्रेस ने इस शानदार हॉट लुक को कम्पलीट किया था. 

 

3/5

मलाइका ने गोल्डन कलर की एक बैकलेस ड्रेस पहनी हुई है. अपने बोल्ड अंदाज से मलाइका लोगों को क्लीन बोल्ड कर रही हैं. वहीं, सोशल मीडिया पर फैंस जमकर एक्ट्रेस की खूबसूरती की तारीफ कर रहे हैं. आप भी उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाएंगे. 

 

4/5

सोशल मीडिया पर एक यूजर ने लिखा-'मैडम दर्जी ऐसी ड्रेस का माप कैसे लेता है?' इसके अलावा एक यूजर ने लिखा- 'मैम आप बहुत ही खूबसूरत हो'. 

 

5/5

आपको बता दें कि हाल ही में मलाइका अरोड़ा को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया था. दरअसल, एक फैन ने जब उन्हें सैल्फी के लिए पूछा तो उन्होंने कहा- 'कितने फोटो लोगे, अभी तो लिया था'. अब मलाइका का फैन के साथ ऐसा बर्ताव लोगों को पसंद नहीं आ रहा है. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़