Advertisement
photoDetails1hindi

Gauhar Khan Braless: इस्माइल दरबार के घर बहू हो गईं ब्रालैस, बंद कमरे में निकाह के बाद करा लिया ऐसा फोटोशूट

Gauahar Khan Boldest Photos: एक्ट्रेस गौहर खान ने सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा हैं. गौहर इन तस्वीरों में हद से ज्यादा बोल्ड अंदाज में दिखाई दे रही हैं.

1/5

गौहर खान यूं तो निकाह के बाद से फिल्मों से दूर है लेकिन वो सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं साथ ही हर इवेंट में भी एक से बढ़कर एक खूबसूरत अंदाज में नजर आती है. इसी कड़ी में अब एक बार फिर से गौहर की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं. 

2/5

सामने आई इन लेटेस्ट तस्वीरों में गौहार नीले रंग के और सिल्वर कलर के बॉडीकॉन गाउन में बेहद बोल्ड दिखाई दे रही हैं. एक्ट्रेस ने इस दौरान बैकलेस ड्रेस को ब्रालैस अंदाज में कैरी किया. 

3/5

गौहर खान बोल्डनेस के लिए ही मशहूर हैं और एक्ट्रेस ने जदिस कॉन्फिटेंस के साथ इस बोल्क लुक को प्रेजेंट किया है उससे उनके फैंस काफी इंप्रेस दिखाई दे रहे हैं और इसे गौहर का अब तक का सबसे बोल्ड लुक बता रहे हैं. 

4/5

गौरन खान ने अपवे इस लुक को न्यूड मेकअप के साथ कैरी किया. बता दें कि गौरान का ये लुक एक अवॉर्ड  इवेंट के लिए था और उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. 

5/5

बता दें कि गौहार खान ने 25 दिसंबर 2020 में इस्माइल दरबार के बेटे जैद दरबार के साथ निकाह किया था. गौहर उम्र में जैद से काफी बड़ी है हालांकि दोनों की जोड़ी फैंस को बेहद पसंद है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़