Advertisement
trendingPhotos1261763
photoDetails1hindi

Bold Photos: ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान हद से ज्यादा हुईं बोल्ड, कैमरे के सामने कोट के बटन खोलकर दिखाई ब्रा

Bold Photos: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की एक्स वाइफ सुजैन खान (Sussanne Khan) दिन पर दिन बोल्ड होती जा रही हैं. सुजैन मशहूर इंटीरियर डिजाइनर हैं और इन दिनों टीवी एक्टर अली गोनी (Aly Goni) के भाई अर्सलान गोनी (Arslan Goni) को डेट कर रही हैं. इस बीच सुजैन ने सोशल मीडिया पर बोल्डनेस के चक्कर में ऐसा फोटोशूट करवा लिया कि तस्वीरें आग की तरह वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों सुजैन कभी कोट के बटन खोल ब्रा फ्लॉन्ट करती दिखाई दीं तो कभी ब्रा पहनकर फोटोशूट करवाती दिखीं. इतना जरूर है कि सुजैन का ये फोटोशूट इस वक्त चर्चा में है.देखिए सुजैन के फोटोशूट की ये तस्वीरें.

1/5

सबसे पहले देखिए सुजैन (Sussanne Khan) का ये लुक. इस तस्वीर में सुजैन काउच पर पिंक कलर का कोट और पैंट पहने बैठी हैं. सुजैन ने कोट के बटन खोल रखे हैं जिसके अंदर सिर्फ ब्लैक कलर की ब्रा पहनी हुई है. तस्वीर में सुजैन ब्रा को फ्लॉन्ट करते हुए पोज देती नजर आईं. (इमेज सोर्स- Hello)

 

2/5

अब जरा इस फोटो को देखिए. इसमें सुजैन किचन की स्लैप पर व्हाइट ट्राउजर के साथ ट्यूब टॉप पहने नजर आईं. तस्वीर में सुजैन काफी खुश लग रही हैं. (इमेज सोर्स- Hello)

 

3/5

बोल्डनेस के चक्कर में सुजैन ब्रा के नीचे शॉर्ट्स पहनकर कैमरे के सामने पोज देती हुई नजर आई. तस्वीरें में सुजैन अपने किलर लुक्स से कहर ढा रही हैं. (इमेज सोर्स- Hello)

 

4/5

सुजैन इस तस्वीर में आगे की ओर काफी झुकी हुई बैठी हैं. इन्होंने तस्वीर में शॉर्ट स्कर्ट के साथ सफेद कलर की शर्ट पहनी हुई. इस शर्ट के बटन खोलकर रखे है जिसकी वजह से सब कुछ कैमरे में कैद हो रहा है. (इमेज सोर्स- Hello)

5/5

इस तस्वीर में सुजैन ब्रालेस होकर ब्लू कपड़े को ऊपर की तरफ लपेटी हुई हैं और नीचे इसी कलर का लूट पजामा पहना हुआ है. तस्वीर में सुजैन कैमरे पर कातिलाना लुक्स देती नजर आईं. (इमेज सोर्स- Hello)

ट्रेन्डिंग फोटोज़